अतिक्रमण हटाने के दौरान हंगामा, कांग्रेस नेता वीर सिंह और पुलिस के बीच हुई झूमा झटकी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  लक्ष्मण तलैया हनुमान घाटी पर बने हनुमान मंदिर के पास सरकारी जमीन पर बने एक गैरेज को पिछले दिनों खाली करा चुकी प्रशासन की टीम आज सोमवार को भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचा।  प्रशासन की कार्र्रवाई शुरू हो पाती उससे पहले ही वहां कांग्रेस के जिला कार्यकारी अध्यक्ष वीर सिंह तोमर और क्षेत्रीय लोग आ गए।  कांग्रेस नेता,  उनके समर्थक और स्थानीय लोग नारेबाजी करने लगे और कार्रवाई का विरोध करने लगे। इसी दौरान कांग्रेस नेता वीर सिंह तोमर और पुलिस के बीच जमकर झूमा झटकी हुई।  कांग्रेस नेता ने इस कार्रवाई को भाजपा के इशारे पर की गई कार्रवाई बताया है।

शिंदे की छावनी लक्ष्मण तलैया घाटी के पास बने हनुमान मंदिर के नजदीक सरकारी जमीं पर अतिक्रमण कर बनाये गए गैराज को हटाने गए प्रशासन के अमले के साथ कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष वीर सिंह तोमर और स्थानीय लोगों की भिड़ंत हो गई।  प्रशासन 14 हजार वर्गफीट सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किया गया अतिक्रमण हटाने गया था।  इसी दौरान हंगामा हो गया।  इस दौरान कांग्रेस नेता वीर सिंह तोमर और पुलिस अधिकारियों के बिच खूब झूमाझटकी हुई। उनके समर्थक और स्थानीय नेता जमकर हंगामा करते रहे , लेकिन प्रशासन ने भारी पुलिस फ़ोर्स की मौजूदगी में अतिक्रमण हटा दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....