MP News : दिग्विजय पर भडके नरोत्तम “रमजान के पवित्र माह मे किस आधार पर मुस्लिम नौजवानो को बदनाम कर रहे”

दिग्विजय सिंह ने आज नीमच में एक विवादित बयान दिया है

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) द्वारा गरीब मुसलमानों द्वारा पैसे लेकर पत्थर फेंकने वाले बयान पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह ने रमजान के पवित्र महीने में मुस्लिम नोजवानो को बिकाऊ बताकर मुस्लिम कौम को बदनाम करने का पाप किया है। मुस्लिम कौम उन्हें कभी माफ नही करेगी। इस बयान ने उनका असली चेहरा भी सामने ला दिया है।

यह भी पढ़े…गर्मी में ड्राइ फ्रूट्स खाने के फायदे और नुकसान, जाने क्या है सेवन का सही तरीका  

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि तुष्टिकरण की नीति के चलते अब तक तो दिग्विजय सिंह देश की सेना पर देश की पुलिस पर , देश की न्याय व्यवस्था पर तो कभी संविधान पर सवाल उठाते रहे है पर अब तो उन्होंने हद ही कर दी है उन्होंने मुस्लिम कौम पर ही सवाल उठा दिया है। उन्होंने उन मुस्लिम नोजवानों को ही दंगाई घोषित कर दिया है जिनका रहनुमा बनने का वह दावा करते थे।

यह भी पढ़े…केकेआर ने इस खिलाड़ी का दमदार शॉट का वीडियो किया शेयर, देखें

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह को स्पस्ट करना चाहिए किं किस आधार पर उन्होंने मुस्लिम नोजवानों को बिकाऊ कहा।आपने तो सीधे यह भी घोषित कर दिया कि पत्थर कौन फेक रहे है। में दिग्विजय सिंह से यह पूछना चाहता हु की आखिर रमजान के माह में उन्होंने मुस्लिम कौम को बदनाम करने का पाप क्यों किया। क्यों उन्होंने पूरी कौम को बदनाम किया। इस सवाल का जवाब उन्हें कौम को देना ही होगा।

यह भी पढ़े…MP : शिवराज कैबिनेट के महत्वपूर्ण निर्णय, बोर्ड ऑफ गवर्नर्स का गठन, नवीन पद होंगे सृजित, किसान-युवा के लिए बड़ा फैसला

बता दे कि दिग्विजय सिंह ने आज नीमच में एक विवादित बयान दिया है कि बीजेपी को लोग गऱीब मुस्लिम नोजावनो को पैसे देकर पत्त्थर फिकवाते है । इस बयान के बाद दिग्विजय सिंह निशाने पर आ गए है।