MP Politics: आखिर बीजेपी नेता ने क्यों की कांग्रेस विधायक के डीएनए टेस्ट की मांग!

2018 के विधानसभा चुनाव में राजकुमार मेव खरगोन जिले से निर्दलीय चुनाव लड़े थे। जिसके बाद हाल ही में उन्होंने बीजेपी का दामन थामा है।

MP Politics

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में उपचुनाव (by-election)संपन्न हो गए हैं। बावजूद इसके नेताओं के वाद-विवाद का सिलसिला जारी है। राजनीतिक दल एक दूसरे पर लगातार कटाक्ष एवं पलटवार करते नजर आ रहे हैं। वही नेता अपने बयानों में भाषा का स्तर भी भूलते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के खरगोन (khargone) जिले से सामने आया हैं। जहां खरगोन जिले के महेश्वर विधानसभा से पूर्व विधायक और भाजपा के नेता राजकुमार मेव ने उन्हें कांग्रेस विधायक विजयलक्ष्मी साधौ (Vijayalakshmi Sadho) पर निशाना साधा है।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो (video) तेजी से वायरल (viral) हो रहा है। जिसमें पूर्व विधायक और बीजेपी नेता राजकुमार मेव (Rajkumar Meo) ने पूर्व मंत्री और महेश्वर से कांग्रेस विधायक विजयलक्ष्मी साधौ को लेकर अपशब्द कहे हैं। बीजेपी नेता राजकुमार मेव ने कहा है कि विजयलक्ष्मी साधौ एक पाकिस्तानी है और उनका डीएनए टेस्ट (DNA Test) किया जाना चाहिए। इतना ही नहीं पूर्व विधायक ने वीडियो जारी कर पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ के पिता सीताराम साधौ के हिंदू होने के प्रमाण पर भी सवाल खड़े किए हैं।

Read More: MP News: लापरवाह कर्मचारियों को लेकर प्रशासन सख्त, कलेक्टर के आदेश पर 3 पटवारियों पर गिरी गाज

बता दे कि कुछ दिन पहले खरगोन जिले के महेश्वर के मक्सी गांव में भूमि पूजन आयोजन कार्यक्रम के दौरान पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ ने पूर्व विधायक और भाजपा नेता राजकुमार मेव और कावड़ यात्रा पर अपमानजनक लहजे में निशाना साधा था। जिसके बाद भाजपा नेता ने वीडियो जारी कर विवादित बयान दिया है।

गौरतलब हो कि 2018 के विधानसभा चुनाव में राजकुमार मेव खरगोन जिले से निर्दलीय चुनाव लड़े थे। जिसके बाद हाल ही में उन्होंने बीजेपी का दामन थामा है। वहीं बीजेपी नेता के विवादित बयान के बाद अब कांग्रेस की क्या प्रतिक्रिया होती है। ये देखना दिलचस्प है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here