Niwari News : संत समागम में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

Niwari News : रामराजा सरकार की नगरी ओरछा में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के संत समागम कार्यक्रम में मंच से जब कार्यक्रम के संयोजक रोशनी की तारीफ में एकाएक यह कह दिया कि विरोधियों की हो गई है टेंशन क्योकि रोशनी की अर्जी रामराजा दरवार में हो गई है सेंसेशन, यकीन मानिए हो न हो महाराज के इन शब्दो ने निवाड़ी के नेताओ को टेंशन दे दी, ऐसा हम इसलिए भी कह रहे है क्योंकि भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेताओं ने इतने बड़े कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी। कुल मिलाकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मंच से रोशनी यादव की महाराज ब्रांडिंग करने आये तो यह अतिशयोक्ति नही होगी।

गौरतलब है संत समागम में शामिल होने के लिए बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री शाम पांच बजे की धार्मिक व पर्यटन नगरी ओरछा पहुंचे। संत समागम का मुख्य आयोजन रामराजा नगरी ओरछा के हेलीपेड ग्राउंड पर हुआ। इस दौरान बागेश्वर सरकार ने भक्तों को सन्त सम्मेलन में आर्शीवाद देते हुए रोशनी यादव के पक्ष में ऐसी बात कह दी जिसने विरोधी खेमे में हलचल पैदा कर दी। बागेश्वर महाराज ने संत सम्मेलन के मंच के कहा कि रोशनी यादव की रामराजा के दरबार में अर्जी सेंसेशन हो गई है इससे विरोधियों को टेंशन हो रही है। महाराज जी की इस बात ने निवाड़ी विधानसभा के जनप्रतिनिधियों की टेंशन बढ़ा दी है। खास बात यह है कि पूरा आयोजन संत समागम तो कम दिख रहा था और रोशनी यादव की ब्रांडिंग का कार्यक्रम ज्यादा दिख रहा था। बता दे कि रोशनी यादव पूर्व में जनता की सेवा करने की बात कह चुकी है। उन्होंने साफ कह दिया है कि जनता की सेवा के लिए उन्हें निर्दलीय भी लड़ना पड़ा तो वो लड़ेंगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”