बड़ा झटका: PNB ने बदले नियम, इन सर्विस के बढ़े चार्ज, 15 जनवरी से बढ़ेगा बोझ

PNB Punjab National Bank

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। नया साल 2022 लगते ही बैंकों में तरह तरह के परिवर्तन होना शुरु हो गए है।एक तरफ 1 फरवरी 2022 से एसबीआई बैंक आईएमपीएस ट्रांजेक्शन (IMPS Transaction) में एक नया स्लैब जोड़ने जा रहा है है, जो 2 लाख से 5 लाख रुपये का है।वही दूसरी तरफ पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) ने भी कई नियमों में बदलाव कर दिया है, जिसका 15 जनवरी 2022 के बाद ग्राहकों पर बोझ पड़ेगा।

14 जनवरी को बदलेगी सूर्य की चाल, चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, क्या आप है इनमें शामिल?

नए साल में पंजाब नेशनल बैंक (PNB) अपने ग्राहकों को बड़ा झटका देने जा रहा है। PNB ने सामान्य बैंकिंग परिचालन से संबंधित विभिन्न सेवाओं के लिए लगने वाले शुल्क में बढ़ोतरी कर दी है।इसके तहत मेट्रो सिटीज में तिमाही औसत बैलेंस (QAB) रखने की सीमा को मौजूदा 5,000 रुपए से बढ़ाकर 10,000 रुपए कर दिया गया है। ग्रामीण और अर्ध-शहरी इलाकों में मिनिमम बैलेंस नहीं रखने पर चार्ज 200 रुपए से बढ़ाकर 400 रुपए प्रति तिमाही कर दिया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)