Ratan Tata Instagram: इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक शख्स को फॉलो करते हैं रतन टाटा, उद्योगपति से है खास कनेक्शन

Ratan Tata Instagram

Ratan Tata Instagram: रतन टाटा बिजनेस इंडस्ट्री के साथ देश की ऐसी शख्सियत है जिनका नाम दुनिया भर में बड़े ही सम्मान के साथ लिया जाता है। अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने टाटा इंडस्ट्री को ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। सोशल मीडिया पर उन्हें कई लोग फॉलो करते हैं लेकिन रतन बहुत ही कम लोगों को फॉलो करते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल से सिर्फ एक व्यक्ति को फॉलो किया गया है। आज हम आपको उसी के बारे में जानकारी देते हैं।

रतन टाटा को इंस्टाग्राम पर 8.5 मिलियन और ट्विटर पर 12.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि बिजनेसमैन ट्विटर पर सिर्फ 27 और इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक ही प्रोफाइल को फॉलो करते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।