एक्ट्रेस सोनम कपूर ने यूट्यूबर को भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

Sanjucta Pandit
Published on -

Sonam Kapoor Legal Notice To Youtuber : सोनम कपूर ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत “सवारिया” से की थी। जिसके बाद वो कई फ़िल्मों में नजर आईं। सोनम अपने अभिनय कौशल और फ़ैशन स्टाइल को लेकर काफ़ी प्रसिद्ध हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं उन्होंने आनंद आहुजा के साथ विवाह किया है। दोनों की जोड़ी फैंस द्वारा खुब पसंद की गई है। वहीं, इन दिनों सोनम मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, सोनम के पति ने उनका एक यूट्यूबर द्वारा मजाक उड़ाने पर उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। आइए विस्तार से जानते हैं पूरा मामला…

जानें पूरा मामला

सोनम कपूर का आरोप है कि यूट्यूबर रागिनी ने एक वीडियो में उनका मजाक उड़ाया है। जिसका उनके पति आनंद आहूजा और उनके फैशन ब्रांड की रेप्यूटेशन पर काफी गलत असर पड़ा है। बता दें कि वीडियो में अभिनेत्री के एक स्टेटमेंट को रागिनी ने रोस्ट किया है। इस नोटिस में लिखा गया है कि इस वीडियो को शेयर करने के लिए हमारे क्लाइंट को कोई अधिकार नहीं दिया गया है। इसलिए इसे डिलीट किया जाए और यदि वो इस रिक्वेस्ट को इग्नोर करती हैं तो सोनम कपूर अपनी प्रतिष्ठा की रक्षा के लिए कानूनी कार्रवाई जरूर करेंगी।

रागिनी को मिला पब्लिक सपोर्ट

वहीं, नोटिस मिलते ही रागिनी ने खुद को डिफेंड करते हुए एक बार फिर सोनम को रोस्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसे शेयर करते हुए लिखा कि वो जिसका नाम नहीं लिया जाता। बता दें कि इस घटना के बाद रागिनी के फॉलोवर्स में बढ़ोतरी है। साथ ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से बहुत ज्यादा वायरल हुआ है। हालांकि, रागिनी ने नोटिस के बाद वीडियो को डिलीट कर दिया है। जिसके बाद आनंद आहूजा और सोनम दोनों को पब्लिक द्वारा ट्रोल किया जा रहा है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News