Kalki 2898 AD: रिलीज होते ही ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, बनी साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म

Kalki 2898 ADi: प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म की बात करें तो ये इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

Kalki 2898 AD: नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज होते ही देश और विदेश के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने रिलीज होते ही पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। कल यानी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई प्रभास की फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, और कमल हासन भी है।

बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म का कमाल

‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसके साथ ही फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क.कॉम ने कल्कि 2898 एडी के पहले दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े जारी कर दिए हैं। इन आकड़ों के मुताबिक कल्कि 2898 एडी इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर सामने आई है।

पहले दिन फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन

अगर हम घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म कल्कि 2898 एडी ने भारत में अपने पहले दिन लगभग 95 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं अभी कलेक्शन के और भी बढ़ने के अनुमान है। जानकारों ने बताया कि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन लगभग 115 करोड़ रुपये तक पहुंच सकता है। अभी तक फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 180 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

इन फिल्मों से निकली आगे

प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पहले दिन 180 करोड़ की रुपये की कमाई की है। इस फिल्म ने यश की ‘केजीएफ 2’ जिसने पहेल दिन 159 करोड़ रुपये कमाए को पीछे छोड़ा। वहीं खुद प्रभास की ‘सालार’, थलापति विजय की ‘लियो’, साहो और शाहरुख खान की ‘जवान’ को पीछे छोड़ रिकॉर्ड बनाया है। वहीं अभी तक जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म आरआरआर अभी भी 223 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ भारत की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी हुई है।

बड़े बजट के साथ बड़े स्टार

‘कल्कि 2898 एडी’ एक साइंस फिक्शनल फ्यूचरिस्टिक फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। वहीं फिल्म के बजट की बात करें तो इसे 600 करोड़ के भारीभरकम बजट में बनाया गया है। इसके साथ ही इस फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट भी है। ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटाना सहित कई बड़े कलाकारों दिखाई देंगे।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

Other Latest News