6 साल बाद खत्म हुई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई, नए शो में साथ मचाएंगे धूम

Kapil Sharma Comedy Show

Kapil Sharma Comedy Show : जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए हाल ही में एक अच्छी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की 6 साल पुरानी लड़ाई खत्म हो चुकी हैं। एक बार फिर दोनों नए कॉमेडी शो में साथ धूम मचाने वाले हैं। इस खबर को सुन कर फैंस भी काफी ज्यादा खुश हो गए हैं।

नए कॉमेडी शो में साथ नजर आएंगे कपिल-सुनील

आपको बता दें, नए शो की जानकारी कपिल शर्मा ने एक पोस्ट शेयर कर दी है। पोस्ट में कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर के साथ नजर आ रहे हैं। उनकी पोस्ट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में दोनों एक दूसरे संग हंसी-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दे, कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जाएगा। इसी का प्रोमो उन्होंने शेयर किया है।

प्रोमो में कृष्णआ अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह नजर आ रहे हैं। वहीं कपिल शर्मा शो के लिए अलग-अलग जगहों पर जाने की बात कर रहे हैं लेकिन इसी में सुनील ग्रोवर कहते हैं की हम ऑस्ट्रेलिया नहीं जा पाएंगे। लेकिन कपिल शर्मा कहते हैं कि जाना तो होता। इसी पर सुनील कहते हैं की प्लेन से नहीं बाय रोड जाएंगे।

गौरतलब है कि 6 साल पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में आपसी मतभेद हो गया था जिसकी वजह से दोनों की बातचीत बंद हो गई थी। वहीं सुनील ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था। अब एक बार फिर दोनों को साथ देखा जाएगा। फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।