Laapataa Ladies Record: ‘लापता लेडीज’ ने बनाया रिकॉर्ड, नेटफ्लिक्स पर 17 मिलियन व्यूज के साथ बनी नंबर 1

Laapataa Ladies Record: किरण राव की फिल्म लापता लेडीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि वो 17 मिलियन व्यूज के साथ नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली फिल्म बन चुकी है।

Laapataa Ladies Record: किरण राव द्वारा प्रोड्यूस्ड और डायरेक्ट की गई फिल्म ‘लापता लेडीज’ रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में है। पहले फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया फिर इसने ओटीटी पर भी अपना दम दिखाया। दर्शकों को फिल्म की कहानी बहुत पसंद आ रही है। यही वजह है कि वो 17 मिलियन व्यूज के साथ नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली फिल्म बन चुकी है। IMDB पर यह फिल्म इस साल की अब तक की नंबर 1 इंडियन फिल्म बन चुकी है।

नेटफ्लिक्स पर 17 मिलियन व्यूज

सिनेमाघरों में रिलीज के बाद ‘लापता लेडीज’ नेटफ्लिक्स पर भी आई थी। वहीं साल 2024 में 6 सप्ताह के अंदर ये नेटफ्लिक्स पर सबसे अधिक व्यूज हासिल करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। इस फिल्म को 6 सप्ताह में 17.1 मिलियन व्यूज मिल चुके है। इसके साथ ही रिलीज के 100 दिन पूरे करने के बाद स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल और रवि किशन की इस फिल्म ने एक और रिकॉर्ड बनाया है।

IMDB पर भी नंबर 1

बता दें कि IMDB पर भी फिल्म ‘लापता लेडीज’ का जलवा देखने को मिल रहा है। अपने रिलीज के 100 दिनों के बाद यह फिल्म आईएमडीबी पर नंबर 1 इंडियन फिल्म बनी है। बात करें रेटिंग की तो आईएमडीबी पर इस फिल्म को 8.5 रेटिंग मिली है। दर्शकों को फिल्म की सादगी उसके स्टार कास्ट बहुत पसंद आ रहे है। इसलिए वो इसे इतना प्यार दे रहे है।

दर्शकों के दिलों पर कर रही राज

इस फिल्म की कहानी को बहुत सादगी के साथ पेश किया गया है। वहीं फिल्म को लेकर किसी तरह का कोई विरोध नहीं है। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक नई दुल्हन पर आधारित है जो सफर के दौरान अपने पति से बिछड़ जाती है। फिर शुरु होती है दुल्हन की खोज वैसे तो कहानी का रियलिटी से कोई वास्ता नहीं है लेकिन फिर भी इसकी कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है।

फिल्म के स्टार कास्ट

किरण राव की फिल्म लापता लेडीज के स्टार कास्ट को भी खूब पसंद किया जा रहा है। इन्होंने अपने अभिनय से इस कहानी में जान फूंकने का काम किया है। स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, छाया कदम, रवि किशन और नितांशी गोयल ने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बना ली है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News