बॉलीवुड में शुरू हुई न्यू ईयर के जश्न की तैयारी, ये सेलिब्रिटी वेकेशन के लिए विदेश हुए रवाना

Sanjucta Pandit
Published on -
New Year fireworks display in Dubai, UAE

Celebs New Year Vacation : बहुत जल्द न्यू ईयर का आगमन होने वाला है। जिसके लिए महज 5 दिन बाकी है। लोग अब 2023 को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाले है। इसके साथ ही साल 2024 का नई उमंग के साथ ग्रैंड वेलकम किया जाएगा। जिसके लिए लोगों ने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं, अगर हम बॉलीवुड की बात करे तो सेलिब्रिटी हर त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं। इसी कड़ी में अब वह भी न्यू ईयर सेलिब्रेट करने में जुटे हुए हैं। दरअसल, कुछ स्टार्स पहले ही वेकेशन पर चले गए है जबकि कुछ अब जा रहे हैं। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको बताते हैं कि कौन-कौन से स्टार वेकेशन के लिए विदेश रवाना हो चुके हैं।

बॉलीवुड में शुरू हुई न्यू ईयर के जश्न की तैयारी, ये सेलिब्रिटी वेकेशन के लिए विदेश हुए रवाना

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड के क्यूट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गया। इस दौरान दोनों काजल लुक में नजर आए। बता दें कि कपल नया साल मनाने के लिए विदेश रवाना हो चुके हैं। दरअसल, यह उनकी शादी के बाद पहला नया साल होगा, जिसे वह साथ में मनाने वाले हैं। इनकी जोड़ी फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आती है। हालांकि, ये कौन से डेस्टिनेशन जा रहे हैं। इसका पता नहीं चल पाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

वहीं, लाखों दिलों पर राज करने वाली स्टार किड आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ न्यू ईयर मनाने के लिए निकल चुकी हैं। इस दौरान वो अपनी बेटी राहा के साथ नजर आईं। बता दें कि कपल को मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान बेहद ही सिंपल लुक में नजर आएं। फिहलाल, कपल कौन से डेस्टिनेशन पर वेकेशन मनाने जा रहे हैं, इसका पता नहीं लग पाया है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

विदेश में नए साल का जश्न मनाने के लिए अभिनेता शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ वेकेशन पर निकल चुके हैं। जिन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पोट किया गया। इस दौरान बेहद ही सिंपल लुक में नजर आएं। फिहलाल, कपल कौन से डेस्टिनेशन पर वेकेशन मनाने जा रहे हैं, इसका पता नहीं लग पाया है।

अजय देवगन

फिल्म इंडस्ट्र के सिंघम अजय देवगन भी नए साल का जश्न मनाने के लिए निकल चुके हैं। जिन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पोट किया गया। इस दौरान वो बहुत ही कैजुअल लुक में नजर आए थे। उनके साथ उनके साथी भी मौजूद थे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News