दिवाली पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने मचाया धमाल, SRK की एंट्री ने जीता फैंस का दिल, विलेन अवतार में इमरान हाशमी ने दिखाया कमाल

Tiger 3 leaked

Tiger 3 Review : दिवाली के मौके पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने एक बार फिर दर्शकों के बीच धमाल मचा दिया। दरसअल, टाइगर 3 के फैन्स के इंतजार अब खत्म हो चुका है। बता दें कि फिल्म रिलीज होते ही मूवी हॉल हाउसफूल देखने को मिली। जिसके रिलीज होने से पहले ही टिकट की एडवांस बुकिंग भी हो चुकी थी। बता दें कि इस मूवी की पहली दोनों सिकुएन्सेस बहुत हिट रही थी। इसी कड़ी में फैंस को फ़िल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था। हालांकि, इससे पहले सलमान की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल नहीं हो पाई थी लेकिन टाइगर 3 देखने के बाद प्रंशसकों का मानना है कि इस बार मूवी में 3 गुना ज्यादा एक्शन दिया गया है।

Tiger 3

किंग खान ने एंट्री फैंस को आई पसंद

वहीं, फिल्म को देखने के फैंस का कहना है कि उन्हें सलमान से ज्यादा शाहरुख खान की कैमियो एंट्री धमाकेदार लगी। जिस तरह से बादशाह की फिल्म पठान में सलमान खान के कैमियो एंट्री ने धमाया था। ठीक उसी तरह इस बार भाईजान की फिल्म में किंग खान ने एंट्री ली तो दर्शक उन्हें देखकर दिवाने हो गए। इसके बाद आगे की जो कहानी दिखाई गई वो काफी जबरदस्त है। ऐसे में कहीं-ना-कहीं किंग खान एक बड़े स्पोर्टर् बन कर उभरे हैं। बता दें कि दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आई है।

इमरान के किरदार ने बनाया दिवाना

इधर, इमरान हाशमी को फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाते देखा जा रहा है। उनके जबरदस्त खुंखार अंदाज ने फैंस के दिल में अलग जगह बनाई है। लंबे समय के बाद अभिनेता को बडे़ प्रोजेक्ट में काम करते हुए देखा जा रहा है। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि विलेन की भूमिका में इमरान हाशमी ने इस फिल्म को स्पोर्ट करने का काम किया है और उनके रोल ने फिल्म को मजबूती देने का काम किया है। फैंस को उनकी एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आई है।

फैंस में दिखा क्रेज

बता दें कि सलमान खान को बॉलीवुड का भाईजान कहा जाता है और वो सबसे सुपरहिट अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है। सल्लू मियां हर साल ईद के मौके पर फ़िल्म रिलीज करते हैं लेकिन इस बार उन्होंने दिवाली के मौके पर यानि 12 नवंबर को टाइगर 3 को रिलीज किया है। जिसे लेकर फैंस के बीच इसका काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। उनका स्टारडम आज भी प्रसंशकों के बीच बरकरार है। फैंस के प्यार उन्हें हमेशा ही मिलता रहा है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News