Shahrukh Nayantara Dance: समंदर के बीच डांस करते नजर आए किंग खान और नयनतारा, Jawan के सेट से लीक हुई वीडियो

Shahrukh Nayantara dance

Shahrukh Nayantara Dance Video Viral: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान से धमाल मचा दिया है और इसके बाद अब वह अपनी आने वाली फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर अच्छी खासी एक्साइटमेंट बनी हुई है और हर कोई इसकी अपडेट जानने के लिए बेकरार दिखाई दे रहा है।

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्टर नयनतारा नजर आने वाली हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और एक्ट्रेस इसी के लिए मायानगरी मुंबई में मौजूद हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो एक गाने की शूटिंग के दौरान का बताया जा रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।