साउथ अफ्रीका में न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे विराट-अनुष्का, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

Diksha Bhanupriy
Published on -
Virat Anushka

Virat Anushka: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे हैं। विराट कोहली जहां फेमस क्रिकेटर हैं तो अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक्ट्रेस में से एक हैं। अपनी इंडिविजुअल पर्सनैलिटी के साथ यह दोनों सेलिब्रिटी कपल के रूप में दर्शकों के बीच फेमस हैं। अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर इन दोनों को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। विराट के मैच में सपोर्ट करने के लिए अनुष्का अक्सर पहुंचती है। एक बार फिर इनकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

साउथ अफ्रीका पहुंची अनुष्का

बता दें कि विराट कोहली इस समय अपनी टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका गए हुए हैं। यहां से अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें एक्ट्रेस को एक रेस्टोरेंट में देखा जा सकता है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।