MP Weather : मप्र का मौसम बदला, 6 जिलों में भारी बारिश, बिजली गिरने की भी चेतावनी

MP weather alert

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम (MP Weather Update)में बदलाव देखने को मिल रहा है।बंगाल की खाड़ी से लगातार नमी मिलने के चलते कहीं तेज धूप तो कही झमाझम बारिश हो रही है। आज बुधवार को जबलपुर, होशंगाबाद और इंदौर संभागों के जिलों में कहीं-कहीं बारिश और भोपाल सहित अन्य जिलों में छिटपुट बौछारों की संभावना है। मप्र  मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज बुधवार 22 सितंबर को 6 जिलों में भारी बारिश (Heavy rain) के चलते अलर्ट और 7 संभागों में बिजली गिरने और चमकने की चेतावनी भी जारी की गई है।मंगलवार को राजधानी भोपाल समेत अन्य जिलों में हल्की से मध्यम बारिश हुई। वहीं कहीं—कहीं जिलों में लागातार बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ है। आज भी आसमान में बादल छाए हुए हैं।

Good News : कर्मचारियों के वेतन में होगी 8.6% की बढ़ोतरी, सैलरी में आएगा बंपर उछाल

मौसम विभाग (MP Weather alert) ने आज बुधवार 22 सितंबर 2021 को प्रदेश के 6 जिलों शहडोल, सीधी, सिंगरौली, अलीराजपुर, झाबुआ, धार जिलों में भारी बारिश (Heavy Rain) की चेतावनी जारी की गई है। वही सागर, रीवा, होशंगाबाद, ग्वालियर, चंबल, इंदौर, शहडोल संभागों में बिजली गिरने और चमकने की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है। वही उज्जैन, इंदौर, रीवा एवं सागर संभागों के जिलों में अनके स्थानों पर बारिश के आसार है।वही 23 सितंबर से भोपाल-इंदौर के साथ ग्वालियर और उज्जैन संभागों में हल्की बारिश रहेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)