Transfer 2023: प्रशासनिक फेरबदल, पुलिसकर्मियों-अधिकारियों के थोकबंद तबादले, आदेश जारी, देखें लिस्ट

mp transfer 2023

Officers Transfer 2023 : उत्तराखंड में लगातार तबादलों का दौर जारी है। राजधानी देहरादून में उपनिरीक्षकों के दायित्व में एक बार फिर बड़ा फेरबदल करते हुए 6 सब इंस्पेक्टर के स्थानांतरण किया गया है। इस संबंध में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने स्थानांतरण आदेश जारी किया है।सभी को जल्द से जल्द अपनी नई नियुक्ति पर ज्वाइन करने के लिए कहा गया है।

इन अधिकारियों के तबादले

  1. उपनिरीक्षक आशीष रबियान को थाना प्रभारी त्यूनी से कोतवाली नगर भेजा गया है।
  2. उपनिरीक्षक नरेंद्र बिष्ट को थाना त्यूनी से थाना प्रेमनगर भेजा गया है।
  3. उपनिरीक्षक विनोद राणा को पुलिस कार्यालय से थाना प्रभारी त्यूनी बनाया गया है।
  4. उपनिरीक्षक राकेश चौधरी को पुलिस कार्यालय से थाना त्यूनी भेजा गया है।
  5. उपनरीक्षक सतेंद्र सिंह को थाना प्रेमनगर से चौकी प्रभारी इंद्रा नगर प्रभारी थाना बसंत विहार भेजा गया है।
  6. उपनिरीक्षक दुर्गेश कोठियाल को कोतवाली नगर से थाना क्लेमेंट टाउन में वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाया गया है।

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के ट्रांसपोर्ट कमिश्नर राहुल शर्मा ने प्रदेश के 9 इंचार्ज एआरटीओ और 3 एआरटीओ के तत्काल प्रभावित से तबादले के आदेश जारी किए हैं। कश्मीर के आरटीओ सैयद शाह नवाज पुलवामा के एआरटीओ और कुलगाम के एआरटीओ अबरार अहमद क्रिपाक एआरटीओ शोपियां का अगले आदेश जारी होने तक अतिरिक्त प्रभार देखेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)