धनु और कन्या राशि के जातकों को होगा धन लाभ, इन्हें रखना होगा सेहत का ध्यान, देखें राशिफल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal 15 December: ग्रह नक्षत्रों की स्थिति का व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है। अगर व्यक्ति के जीवन के बारे में पता करना हो तो कुंडली में मौजूद नवग्रह की स्थिति को देखा जाता है। समय-समय पर ग्रहों की स्थिति बदलती है जो व्यक्ति के जीवन पर भी असर डालती है। जब भी व्यक्ति के जीवन के बारे में पता करना होता है तो इन्हीं स्थितियों को देखा जाता है। चलिए आज आपको 15 दिसंबर का मेष से मीन राशि तक के जातकों का राशिफल बताते हैं।

मेष

आज का दिन आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। पार्टनरशिप में कोई भी काम ना करें वरना आपको नुकसान हो सकता है। आपकी बहन और अच्छे स्वभाव से आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी। लेनदेन के मामले में थोड़ा सावधान रहें।

वृषभ

आज का दिन लोगों के लिए लाभदायक साबित होगा। अगर किसी नए काम को शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह अच्छा समय है। व्यापारिक क्षेत्र के लोगों को सोच समझकर निवेश करना चाहिए। पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

मिथुन

आपका आज का दिन उलझनों से भरा हुआ रहने वाला है। अगर आपको कहीं वाहन से यात्रा करनी है तो थोड़ा संभल कर रहना होगा। आप प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना सकते हैं लेकिन निवेश सोच समझ कर करें।

कर्क

आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है। परिवार में जो मनमुटाव चल रहा है वो दूर हो जाएगा। आपकी निर्णय लेने की क्षमता मजबूत है लेकिन फिर भी किसी वरिष्ठ की सलाह लेना ना भूलें। परिवार में नए व्यक्ति का आगमन आपको खुशियां देगा।

सिंह

आज परिवार में किसी में साथ मतभेद हो सकता है। पुराने मित्र से मिलकर आपको अच्छा लगेगा। आपने जो धन उधार लिया है उसे लौटाने में आपको सफलता मिलेगी।

कन्या

आज का दिन आप लोगों के लिए फलदायक साबित होने वाला है। लंबे समय से आपके जो भी काम अटके हुए थे वह पूरे हो जाएंगे। बिना मांगे किसी को सलाह ना दें वरना आपको नुकसान हो सकता हैं। पुरानी गलती से सबक लें और कभी भी उसे ना दोहराएं।

तुला

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन पूरी तरह से सामान्य रहने वाला है। आपका ध्यान इधर-उधर भटका रहेगा जिसके चलते आपको काम करने में परेशानी आएगी। आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए किया गया प्रयास रंग लाएगा।

वृश्चिक

आज का दिन इन लोगों के लिए सुखद परिणाम लेकर आने वाला है। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। वाहन खरीदी की इच्छा पूरी होगी। घर के किसी सदस्य के साथ जो मन मुटाव चल रहा था वह बातचीत के जरिए समाप्त हो जाएगा।

धनु

आप किसी बड़े और नए काम की शुरुआत करना चाहते हैं तो आज का दिन बेहतर रहेगा। धन उधार बिल्कुल भी ना लें क्योंकि आपको उतारने में परेशानी होगी। किसी अजनबी पर भरोसा ना करें यह आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। पुराने कर्ज उतरेंगे और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मकर

आज का दिन इन लोगों को थोड़ी ज्यादा मेहनत करना पड़ेगी। कार्य क्षेत्र में उतार-चढ़ाव बना रहेगा और आपको काम करने में वक्त लगेगा। आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे जो आगे चलकर लाभदायक साबित होंगे।

कुंभ

आज का दिन इन लोगों को मिले जुले परिणाम देने वाला है। बेवजह का क्रोध आपको परेशानी दे सकता है। आपकी तरक्की के मार्ग में आ रही बाधाएं दूर होगी। अपनी वाणी पर थोड़ा संयम बनाकर रखें।

मीन

आज का दिन आपको मान सम्मान में वृद्धि दिलवाने वाला है। व्यापारिक क्षेत्र के लोग फिलहाल कोई जोखिम न उठाएं। कोई कीमती वस्तु चोरी हो सकती है इसलिए थोड़ा ध्यान दें। ससुराल पक्ष से आपको धन की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी का आपको पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा जिससे आप खुश रहेंगे। खाने पीने पर थोड़ा ध्यान दें अन्यथा परेशानी हो सकती है।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News