कंप्यूटर बाबा आश्रम: कांग्रेस विधायक ने दी प्रशासन को चेतावनी, कहा- ईंट से ईंट बजाकर रहेंगे

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  मध्यप्रदेश में आज सुबह उस वक्त सियासी बवाल मच गया जब प्रदेश के पूर्व मंत्री कंप्यूटर बाबा के आश्रम पर अतिक्रमण हटाओ दस्ता पूरे बल के साथ पहुंचा। इस कार्रवाई के बाद देपालपुर इंदौर से कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने प्रशासन को चेतावनी दी है। यदि गोमटगिरी आश्रम में स्थित कलोता समाज के मंदिर की यदि एक ईंट भी हिलाई गई तो समूचा कलोता समाज सड़कों पर उतरेगा और इसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। विधायक विशाल पटेल ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि मैं प्रशासन को चेताना चाहता हूं।

मुझे संज्ञान में आया है कि एक अमला सुबह जल्दी गोमटगिरी के लिए निकला है। गोमटगिरी आश्रम और मंदिर तोड़ने की बात की जा रही है लेकिन वह मंदिर कलोता समाज का मंदिर है और मंदिर पूरे समाज ने बनाया है। इसके पहले जब वहां नोटिस जारी किया गया था तब मैं कहकर आया था कि अगर मंदिर की एक भी कील हिली तो कलोता समाज रोड़ पर आकर उग्र आंदोलन करेगा। वही कांग्रेस विधायक ने बीजेपी पर आरोप लगाया और कहा कि भाजपा गंदी राजनीति कर रही है।

Read this: गुना में आदिवासी को जिंदा जलाया, कांग्रेस बोली- शिवराज जी, आपकी सत्ताहवस ने MP को क्या बना दिया

आश्रम तोड़ना, मंदिरों को तोड़ना और कॉलेजों को तोड़ना ये गंदी राजनीति है और हीन भावना है। मैं पुनः पूरे प्रशासन को चेताना चाहता हूं कि अगर कलोता समाज के मंदिर को थोड़ा भी हिलाया गया या एक ईंट भी हिलाई गई तो केवल देपालपुर ही नही बल्कि समूचे इंदौर जिले का कलोता समाज सड़क पर उतरेंगे और उसकी जबावदारी प्रशासन की होगी। प्रशासन को इसका जबाव देना तो होगा ही साथ हम ईंट से ईंट बजाकर रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here