MP School : ऑफलाइन परीक्षाओं को लेकर गाइडलाइन जारी, ऐसे मिलेगी छात्रों को एंट्री

mp

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) के स्कूलों (School) में शुरु होने वाली ऑफलाइन परीक्षाओं (Offline Exam 2021) से पहले प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी एवं संयुक्त कलेक्टर रवि कुमार सिंह ने कोविड-19 प्रोटोकाल (Covid-19 protocol) को ध्यान में रखते हुए दिशा निर्देश जारी किए हैं। यह सभी दिशा निर्देश जिले के समस्त अशासकीय सीबीएसई विद्यालय (CBSE School), अशासकीय एमपीबोर्ड विद्यालय (Board of Secondary Education-MP Board) तथा शासकीय हाई स्कूल (Government high school) और उ.मा.वि. के प्राचार्यो (Principal) और प्रबंधकों को मार्च माह में संचालित होने वाली ऑफलाइन परीक्षा के संबंध में हैं।

MP School : मध्यप्रदेश में जल्द खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने दिए संकेत

प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी एवं संयुक्त कलेक्टर रवि कुमार सिंह (In-charge District Education Officer and Joint Collector Ravi Kumar Singh) ने कहा है कि वर्तमान में कोविड-19 महामारी के लिए मध्यप्रदेश शासन (Madhya Pradesh Government) व केन्द्र शासन (Central Government) द्वारा जारी गाईड लाईन प्रभावशील हैं। अत: जो विद्यालय ऑफलाईन परीक्षा आयोजित करने जा रहे है। उनके लिए मध्यप्रदेश शासन व केन्द्र शासन द्वारा जारी गाईड लाईन के अनुक्रम में दिये गये मापदण्डों का आवश्यक रूप से पालन करने के निर्देश प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी ने दिये है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)