30 लाख की डायमंड रिंग चुराई और टॉयलेट में फ्लश कर दी, जानिये ये अनोखा मामला

Stole the diamond ring and flushed it down the toilet : हैदराबाद से चोरी का एक ऐसा मामला सामने आय है, जिसे सुनहर आप हैरत में पड़ जाएंगे। यहां एक हीरे की अंगूठी चोरी हो गई। अंगूठी बेहद कीमती थी और इसके कारण चोर भी खासी मुसीबत में पड़ गया। आरोपी ने अंगूठी चुरा तो ली, लेकिन जब उसे पकड़े जाने की फिक्र हुई तो उसने कुछ ऐसा किया, जिसने पुलिस को भी परेशान कर डाला।

ये महिला शहर के पॉश इलाके जुबली हिल्स में एक स्किन एंड हेयर क्लिनिक में काम करती थी। इस क्लिनिक में करीब एक हफ्ते पहले एक महिला कस्टमर आई। चेकअप के दौरान उसने अपना पर्स और महंगी डायमंड रिंग निकालकर सामने मेज पर रख दी। इसके बाद वो अंगूठी उठाना भूल गई और घर चली गई। जब उसे याद आया तो वो भागी भागी वापिस क्लिनिक आई और सारा मामला बताया।

हीरे की अंगूठी 30.69 लाख की थी। क्लिनिक में जब उसने ये बात बताई तो सभी कर्मचारियों से पूछताछ की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आकर सख्ती से पूछताछ की तो जो खुलासा हुआ उसने सभी को चौंका दिया। दरअसल..क्लिनिक की एक महिला कर्मचारी ने अंगूठी चुराकर अपने पर्स में रख ली थी। लेकिन जब पुलिस में मामला पहुंचा तो डर के मारे उसने वो अंगूठी टॉयलेट में फ्लश कर दी। ये सुनकर सभी के होश उड़ गए। इसके बाद प्लंबर को बुलाया गया और पाइपलाइन खोलकर अंगूठी की खोज शुरु हुई। अच्छी बात रही कि अंगूठी पाइपलाइन में ही फंसी हुई थी और पुलिस को मिल गई है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर मामले में आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News