Madhuban Controversy: सनी लियोनी पर होगी FIR, गृहमंत्री नरोत्तम ने दिए संकेत

mp narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) के उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी मथुरा (Mathura) में नए वीडियो एल्बम में “मधुबन में राधिका नाचे” (Madhuban Mein Radhika) गीत पर “अश्लील” डांस को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। एक तरफ जहां साधु संतों ने सनी लियोनी को चेतावनी दी है, वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

MP Omicron Alert: मध्य प्रदेश में ओमीक्रोन की दस्तक, इंदौर में 8 मरीजों में पुष्टी

दरअसल, विवादास्पद डांस वीडियो ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन की मुश्किलें बढ़ सकती है।  ‘मधुबन में राधिका नाचे’ डांस वीडियो को लेकर विवादों में आई सनी लियोन पर कार्रवाई को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कड़े संकेत दिए हैं। उनका कहना है कि सनी लियोन का डांस वीडियो उस श्रंखला की ही एक कड़ी है जिसके तहत हिंदू धर्म की भावनाओं को सुनियोजित ढंग से आहत किया जा रहा है। नरोत्तम ने चेतावनी देते हुए कहा कि सनी लियोन और सारिब असलम तोषी तीन दिन के भीतर विवादास्पद डांस वीडियो को हटाए और माफी मांगें नहीं तो कानूनी विशेषज्ञों से राय लेकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)