कांग्रेस का ट्वीट- मोदी को ललकारते शिवराज, जीतू बोले- आखिर किस पर भरोसा करें किसान?

केंद्र सरकार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ देश में कृषि कानूनों (Agricultural Laws) के खिलाफ किसान आंदोलन (Farmers Protest) चल रहा है, केन्द्र की मोदी सरकार (Modi Government) लगातार किसानों को मनाने में जुटी है, वही बीजेपी भी किसानों को समझाने की कोशिश कर रही है, वही विपक्ष लगातार केन्द्र से लेकर राज्य तक सरकारों की घेराबंदी किए हुए है।इसी बीच एमपी कांग्रेस ने एक ट्वीट के माध्यम से सवाल कर सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है।

दरअसल, एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan) ललकार रहे है। किसान दो बड़े नेताओं के झूठ में उलझ गया है। एक तरफ पीएम मोदी कहते है कि किसान अपनी फसल को देश में कहीं भी बेच सकता है। वही शिवराज चेतावनी दे रहे है कि बाहर का किसान (Farmers) फसल बेचेगा तो जेल भेजेंगे। एमपी कांग्रेस ने सवाल करते हुए पूछा है कि मोदी जी, आप दोनों मे से कोई एक तो झूठ बोल ही रहा है, कौन है वो..?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)