MP Election 2023 : सोशल मीडिया पर उमा भारती का लेटर वायरल, सच्चा या झूठा? 19 सीटों पर समर्थकों को विधानसभा टिकट देने की मांग

uma bharti

MP Election 2023/UMA Bharti : मप्र विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हलचल जारी है। कभी दलबदल तो कभी टिकट की दावेदारी की खबरें मीडिया में सुर्खियां बनी हुई है। इसी बीच अपने बयानों से हमेशा बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाने वाली पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की फायर ब्रिगेड नेता उमा भारती एक बार फिर चुनाव से पहले चर्चाओं में है। इसका कारण शराबबंदी या फिर कोई बयान नहीं बल्कि अपने समर्थकों के लिए 19 सीटों पर टिकट की दावेदारी को लेकर बीजेपी अध्यक्ष को लिखा वायरल लेटर है।वही लिखा है कि कुछ और नाम मैं अगली सूची में भेजूंगी।पूर्व सीएम भारती के इस पत्र ने मध्य प्रदेश बीजेपी की सियासत में हलचल मचा दी है।

क्या है उमा के वायरल लेटर में

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के नाम से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को लिखा एक पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उमा भारती ने बीजेपी से अपने 19 समर्थकों के लिए टिकट मांगे हैं।खास बात ये है कि उमा भारती ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर की चार विधानसभाओं में दो टिकट मांगे हैं, इन दो टिकटों में इछावर विधानसभा और सीहोर विधानसभा शामिल हैं। इछावर विधानसभा से पूर्व सीएम उमा भारती ने डॉ. अजय सिंह पटेल के लिए टिकट मांगा है।दूसरा टिकट सीहोर विधानसभा से  गौरव सन्नी महाजन के लिए मांगा है।बता दें गौरव सन्नी महाजन बीजेपी के पुराने घरानों में शामिल हैं। महाजन परिवार जनसंघ-बीजेपी के गठन से ही शामिल रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)