MP Politics : खत्म हुआ इंतजार, पूर्व CM दिग्विजय सिंह को सीएम शिवराज ने दिया मिलने का समय

जिसके बाद 21 जनवरी को सुबह 11:00 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रभावित किसानों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मुलाकात करेंगे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की राजनीति (MP politics) में इन दिनों शोर शराबा का माहौल है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (digvijay singh) द्वारा सीएम शिवराज से लगातार मुलाकात का समय मांगा जा रहा था। वही दिग्विजय सिंह की तरफ से दी गई चेतावनी के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तरफ से पूर्व CM को मुलाकात का वक्त दे दिया गया है।

मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव द्वारा फोन पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को सीएम शिवराज से मुलाकात के लिए 21 जनवरी सुबह 11:00 बजे मुलाकात का समय दिया गया है। जिसके बाद 21 जनवरी को सुबह 11:00 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रभावित किसानों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मुलाकात करेंगे।

Read More : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान – सुराणा को कैराना नहीं बनने देंगे, बनाई गई कमेटी

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जी ने टेम व सुठालिया परियोजना के डूब प्रभावितों की समस्याओं के निराकरण के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी को पत्र लिखकर मिलने का समय मांगा था। 20 जनवरी तक समय नही मिलने पर पूर्व सीएम ने 21 तारीख को धरने पर बैठने की बात कही थी।

मुख्यमंत्री की तरफ से एक बयान सामने नहीं आने के बाद अब दिग्विजय सिंह द्वारा सीएम शिवराज को चेतावनी दी गई थी। पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा मुख्यमंत्री निवास के सामने धरने पर बैठने की बात के बाद पूर्व सीएम व किसानों की जायज मांग को देखते हुए सरकार झुकी और पूर्व मुख्यमंत्री को मिलने का समय दे दिया गया हैं।

दरअसल दिग्विजय सिंह चार जिलों में प्रभावित क्षेत्रों के किसान और गांव वालों की समस्या को लेकर सीएम से मुलाकात करना चाहते हैं। जिसके बाद उन्होंने सीएम शिवराज को इस मामले में पत्र लिखा था। उन्होंने कहा था कि टेम और सुठालिया परियोजना में हजारों एकड़ जमीन पानी में डूबी हुई है। जबकि प्रभावित परिवारों के किसान को बहुत कम मुआवजा दिया जा रहा है। इस सिलसिले में आपसे मिलना चाहता हूं। वही किसानों की समस्या को देखते हुए आखिरकार सीएम शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मुलाकात का समय दे दिए हैं।