दमोह उपचुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से किया यह बड़ा वादा

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 17 अप्रैल 2021 को होने वाले दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) को लेकर राजनैतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है।एक तरफ कांग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने मोर्चा संभाल रखा है वही दूसरी तरफ BJP से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मैदान में है। इसी कड़ी में आज दमोह पहुंचे शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने जनता से वादा करते हुए कहा कि चुनाव में अब केवल आठ दिन बचे हैं। पूरी ताकत बीजेपी को जिताने में लगा दो। घरों से बाहर निकल जाओ, यह चुनाव आपको ही लड़ना है। जिस बूथ पर भाजपा सबसे अधिक वोट से जीतेगी, वहाँ सबसे पहले मैं आऊंगा।

मप्र में 60 घंटे का लॉकडाउन लागू, सामने आया शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल लोधी (Rahul Lodhi) जी को विश्वास हो गया था कि कांग्रेस के नेतृत्व में दमोह का विकास नहीं हो सकता था। उन्होंने बीजेपी में आने का निर्णय लिया और मांग केवल एक रखी – दमोह में मेडिकल कॉलेज (Medical College)। हमने तुरंत यह सौगात दमोह को दी। कमल हमारी शान है, कमल हमारी पहचान है!केवल राहुल लोधी जी ही नहीं, सभी कार्यकर्ता यह चुनाव लड़ रहे हैं!हर बूथ अध्यक्ष यह चुनाव लड़ रहा है, इसलिए जी और जान से इस चुनाव में जुट जाओ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)