‘वर्ल्ड लाफ्टर डे’ पर वायरल हो रही प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर, यूनीसेफ की गुडविल अम्बेसडर हैं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) ने वर्ल्ड लाफ्टर डे के दिन अपनी इस खूबसूरत फोटो को पोस्ट करते हुए ऐसी ही कुछ उम्मीद जगाने की कोशिश की है।

वर्ल्ड लाफ्टर डे

मुम्बई, डेस्क रिपोर्ट। आज यानी कि 2 मई को वर्ल्ड लाफ्टर डे (world laughter day) के रूप में मनाया जाता है। यूं तो भारत कोरोना महामारी (corona pandemic) के चलते बेहद कष्टपूर्ण दौर (operose phase) से गुजर रहा है लेकिन उम्मीद और सकारात्मकता (positivity) के सहारे बहुत सी कठिनाइयों से लड़ा जा सकता है। प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) ने वर्ल्ड लाफ्टर डे के दिन अपनी इस खूबसूरत फोटो को पोस्ट करते हुए ऐसी ही कुछ उम्मीद जगाने की कोशिश की है। इस फोटो में प्रियंका बच्चों से घिरी हुई नजर आ रही है और उनके चहरे पर खुशी की लहर छाई हुई है। उनके आस-पास बच्चे भी खुश है और खिलखिला रहे हैं।

यह भी पढ़ें… रायसेन : नपा सीएमओ और कर्मचारियों को ठेले वाले ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

टीम प्रियंका ने ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने एक सकारात्मक मेसेज भी लिखा है।

वर्ल्ड लाफ्टर डे

प्रियंका ने लिखा, ” हंसी अपने आप का ख्याल रखने हेतु अभिन्न अंग है। इससे व्यक्ति खुश और स्वस्थ रहता है। इस परीक्षा के दौर में, आइए हम सब कोशिश करते हैं और ढूंढते हैं कुछ ऐसे छोटे पल जो हमें हंसा सकें।” आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा यूनीसेफ की गुडविल अम्बेसडर भी हैं।

यह भी पढ़ें.. भाजपा नेता का कोरोना से निधन, वीडी शर्मा और मंत्री पटेल ने जताया दुख

यूनीसेफ ने प्रियंका की तारीफ में कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वाहवाही बटोरी है और सबसे अहम बात कि युवा पीढ़ी के लिए प्रियंका एक आइकन हैं। खासकर लड़कियों के लिए तो वे रोल मॉडल है। यंग भारतीय महिलाओं के लिए प्रियंका शक्ति और साहस का प्रतिकत्व करती हैं। प्रियंका को यूनीसेफ से जुड़े करीब डेढ़ दशक से ज़्यादा हो गया है।