Government Jobs 2023 : यहां निकली है 1370 पदों पर भर्ती, 30 जून लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

Amit Sengar
Published on -
government jobs

APSSB Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2023) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, अरुणाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड (Arunachal Pradesh Staff Selection Board) ने MTS, Constable and Various पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार अरुणाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड (APSSB Vacancy 2023) की आधिकारिक वेबसाइट apssb.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 07 मई से शुरू होकर अंतिम तारीख 30 जून 2023 तक है।

अरुणाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

पदों की संख्या – 1370 पद

पदों का नाम –
कांस्टेबल
फायरमैन
लेबोरेटरी अटेंडेंट
मैन्युअल असिस्टेंट
मल्टी टास्किंग स्टाफ

योग्यता – इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 10th/ ITI/ या इसके सामान उपाधि होना अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार अरुणाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा – उम्मीदवार की आयु 35 वर्ष तक होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया – लिखित परीक्षा, मेडिकल टेस्ट, शारीरिक दक्षता परीक्षा (pet), शारीरिक मानक परीक्षण (pst), में परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा |

वेतनमान – इस Govt Job में सैलेरी ₹1,39,600 – ₹2,20,200/-होगी।

आवेदन शुल्क (Application Fees)
APST उम्मीदवार: ₹150 / – और अन्य उम्मीदवार: ₹200 / –


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News