MPPSC : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर, आयोग ने जारी किया ये शुद्धि पत्र, विभिन्न पदों पर होनी है भर्ती

MPPSC

MPPSC Recruitment 2023 : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। एमपीपीएससी इंदौर ने राज्य वन सेवा परीक्षा पर नया अपडेट जारी किया है। आयोग ने राज्य वन सेवा परीक्षा 2021 और 2022 के लिए शुद्धि पत्र जारी कर दिया है। उम्मीदवार पत्र को ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर देख सकते हैं अथवा नीचे उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं।

यहां पढ़िए राज्य वन सेवा परीक्षा 2021-22  का शुद्धि पत्र

मध्य प्रदेश पीएससी द्वारा मध्य प्रदेश शासन के वन विभाग के लिए आयोजित राज्य वन सेवा परीक्षा 2021 एवं 2022 में विज्ञापित पदों का विभाजन किया गया है। हाई कोर्ट में 27% ओबीसी आरक्षण विवाद के चलते सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देश पर रिक्त पदों की संख्या में विभाजन किया गया है। मुख्य भाग 87% के रिजल्ट की घोषणा की जाएगी जबकि प्रावधिक भाग 13% को ओबीसी आरक्षण विवाद का निर्णय हो जाने तक होल्ड किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)