Video: बिजली के तार पर वॉक कर रहा था कुत्ता, किसी को लगा डिस्टर्बिंग, किसी ने कहा बेटमैन डॉग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। रस्सी पर करतब दिखाते कलाकार अपने कई शहरों में देखे होंगे वहीँ सर्कस में कलाकारों को भी रस्सी पर बैलेंसिंग करते देखा होगा लेकिन तब उनके हाथ में कोई प्रोप यानि लाठी, बड़ी सी रिंग आदि देखी होगी लेकिन हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमें ना तो कोई इंसानी कलाकार है और ना ही बैलेंसिंग सपोर्ट।  जी हाँ ये  कलाकार है एक कुत्ता (Dog), जो बिजली के तारों पर ऐसे चल रहा है जैसे उसने इसकी ट्रेनिंग ली है।  जिस ट्विटर एकाउंट से इसे पोस्ट किया गया है उसपर यूजर्स ने कई तरह के कमेंट किये हैं।

Fred Schultz यूजर के एकाउंट पर पोस्ट इस वीडियो में एक स्ट्रीट डॉग (Street Dog) दिखाई दे रहा है जो सड़क पर नहीं चल रहा बल्कि बिजली के तारों पर आसमान में चहल कदमी कर रहा है।  इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।  28 मई को पोस्ट ये वीडियो अब तक 88 यूजर रीट्वीट कर चुके हैं और इस पर 400 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

लोग इस अद्भुत वीडियो को खूब वायरल कर रहे हैं।  लोग ये समझ नहीं पा रहे  हैं कि आखिर ये कुत्ता (Dog) बिजली के तारों तक पहुंचा कैसे? और ये कैसे आसमान में झूलते तारों पर खुद को बैलेंस किये हुए है।  वीडियो देखने वालों में पशु प्रेमी और आनंद लेने वाले सभी तरह के लोग शामिल हैं जो कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – बैतूल: पीला तरबूज!? अलग किस्म की स्वादिष्ट वैरायटी, खूब हो रही चर्चा, दूर-दूर से आ रहे ग्राहक

पशु प्रेमी लोग इस कुत्ते (Dog) के सुरक्षित होने की चिंता कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे डिस्टर्बिंग बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे चिंता हो रही है किसी ने इसे सुरक्षित नीचे उतारा? किसी ने इसे एडॉप्ट किया? एक यूजर ने इसे सुपर डॉग (Super Dog) लिखा है तो एक यूजर ने बैट्समैन दोस, बैटडॉग (Batdog )लिखा है।  एक यूजर इसे टेलेंटेड डॉग विथ जनरेशन ऑफ़ मंकी लिखा है।  एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मरने का डर ना हो तो कोई भी हर खतरे से लड़ सके।

ये भी पढ़ें – MP Weather Alert: केरल पहुंचा मानसून, MP में कई जगह बारिश के आसार

हालाँकि ये तो मालूम नहीं चल सका है कि वीडियो किस शहर का है लेकिन जिस विदेश ट्विटर एकाउंट Fred Schultz से ये पोस्ट हुआ है उस यूजर के एकाउंट पर ऐसे बहुत से पशु पक्षियों और इंसानों के मजेदार वीडियो हैं।  एकाउंट होलडर  ने अपने डिस्क्रिप्शन में भी लिखा है कि मजेदार और हंसी मजाक के वीडियो के लिए फॉलो कीजिये।

https://twitter.com/fred035schultz/status/1398322153762787330

वीडियो देखने के बाद भले ही आपको कुछ देर के लिए हंसी आये लेकिन एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ उम्मीद करती है कि कुत्ते (Dog) को सुरक्षित उतार लिया गया होगा।  एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ पशु पक्षी पर किसी भी तरह की क्रूरता का समर्थन नहीं करती।

ये भी पढ़ें – मप्र के किसानों के लिए शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, 25 लाख से अधिक को मिलेगा लाभ


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News