जब भगवान इंद्र देव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंचा किसान, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश के एक जिले का किसान (Farmer) भगवान इंद्र देव की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंच गया और शिकायती आवेदन (Complaint against Lord Indra Dev) देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगा। थाने में मौजूद स्टाफ किसान की बात सुनकर हक्के बक्के रह गए और इस सोच में पड़ गए कि ये कैसे संभव है कि ईश्वर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाये?

ये मामला बुंदेलखंड क्षेत्र में आने वाले उत्तर प्रदेश (UP News) के हमीरपुर जिले का है। दरअसल पिछले दिनों हमीरपुर जिले में हुई भारी बारिश से फसलें तबाह हो गई हैं, किसान परेशान है कि उसके परिवार का भरण पोषण कैसे होगा? ऐसे ही एक परेशान किसान हैं बसेला गांव के बृज किशोर लोधी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....