अजय विश्नोई का ट्वीट- उम्मीद है बाकी प्रदेश पर भी मुख्यमंत्री की नजर जल्द पड़ेगी

जबलपुर शहर का हर रास्ता कीचड़ और गड्‌ढों से भर हुआ है जो कि शहर में आने वालों का स्वागत करते है। 

अजय विश्नोई

जबलपुर, संदीप कुमार।  अपनी ही सरकार पर सवाल उठाने वाले पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) का एक और ट्वीट सामने आया है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) पर तंज कसते हुए लिखा है कि  “धन्यभाग भोपाल की सड़कों का जिस पर मुख्यमंत्री जी की नजरें इनायत हो गई। उम्मीद है बाकी प्रदेश की सड़कों पर मुख्यमंत्री जी की नज़र जल्द पड़ेगी।”

जबलपुर के पाटन से विधायक, पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे हैं और वे इसका प्रमाण अपने बयानों में और ट्वीट के जरिये देते रहते हैं। इसबार उन्होंने अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) द्वारा भोपाल की सड़कों की चिंता करने पर चुटकी ली है।

ये भी पढ़ें – मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट होकर प्रदर्शन करेंगे 19 विपक्षी दल, सोनिया की बैठक में बनी रणनीति

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की सड़के खराब हो गई हैं जो शहर की सुंदरता में दाग लगा रही हैं।  इन सड़कों को दुरुस्त करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  (CM Shivraj Singh Chauhan)ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। इसकी जानकारी ट्वीटर पर साझा की गई है। गौरतलब है कि सिर्फ भोपाल ही नहीं प्रदेश के कई अन्य शहरों की सड़कों का भी यही हाल है।

ये भी पढ़ें – VIDEO: सीएम शिवराज सिंह का तंज- कांग्रेस डूबती नाव, जो उसमें बैठेगा वो भी डूबेगा

मुख्यमंत्री द्वारा के भोपाल की सड़कों को सुधारने के लिए किये जा रहे प्रयासों की जानकारी सामने आने के बाद पूर्व मंत्री और पाटन विधायक अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) ने ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में चुटीले अंदाज में प्रतिक्रिया दी है,पूर्व मंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि “धन्यभाग भोपाल की सड़कों का, जिस पर मुख्यमंत्री की नजरें इनायत हो गई। उम्मीद है बाकी प्रदेश की सड़कों पर भी मुख्यमंत्री की नजर जल्द पड़ेगी।”

ये भी पढ़ें – भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री ने थामा इस पार्टी का दामन, लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

दरअसल राजधानी ही नहीं बल्कि प्रदेश के ज्यादातर जिलों की सड़कों की हालत इन दिनों खस्ता है। जबलपुर नगर निगम में भी पिछले डेढ़ साल से प्रशासन तैनात है।  अधिकारी ख़राब सड़कों को लेकर गंभीर नहीं हैं। जनप्रतिनिधियों की सुनवाई नहीं हो रही है। जरा सी बारिश में ही सड़कों में गड्ढे नजर आने लगते हैं।  बारिश में शहर की सड़कों की खराब हालत फ्लाईओवर और सीवर के कामों ने पूरी कर दी है,जबलपुर शहर का हर रास्ता कीचड़ और गड्‌ढों से भर हुआ है जो कि शहर में आने वालों का स्वागत करते है।  अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) का ट्वीट इसी तकलीफ को दर्शाता है।