Anuppur News : युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Amit Sengar
Published on -
Mp news

Anuppur News : मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवक ने शुक्रवार को घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने का कारण विगत 6 माह से युवक मानसिक रूप से बीमारी से ग्रसित होना बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके में पहुंचकर जांच कर रही है।

यह है मामला

कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी 24 वर्षीय युवक राजेश रौतेल पिता कामता रौतेल ने शुक्रवार को कमरे के अंदर पंखा एवं गले मे साड़ी बांधकर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। वह अपनी पत्नी माया, बुआ सावित्री रौतेल व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर पर रहता था। करीब 6 माह से मानसिक रूप से बीमार होने के कारण परेशान था। गुरुवार की रात परिजनों के साथ खाना खाने बाद सो गया था।

शुक्रवार की सुबह उठ कर पत्नी से पानी मांगने के बाद पानी पीने के बाद फिर से अपने कमरे में चला गया। दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। पत्नी माया रौतेल खाना बनाने में व्यस्त थी। इसी बीच माया ने काफी देर बाद दरवाजा खोलने को कहा। खिड़की से कमरे के अंदर देखा तो राजेश पंखे से लटका हुआ था। उसे देखने बाद पत्नी के आवाज करने पर राजेश की छोटे भाई अजय रोतेल एवं आसपास के पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर साड़ी को काटकर राजेश को नीचे उतारा गया। इसकी मृत्यु हो जाने पर कोतवाली थाना अनूपपुर में घटना की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव का पंचनामा पत्नी एवं परिजनों के बयान दर्ज करने बाद मृतक के शव का पीएम कराया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News