रिटायर्ड उच्चश्रेणी शिक्षक से रिश्वत लेते चांगोटोला स्कूल का बाबू पकड़ा

बालाघाट, सुनील कोरे। कलेक्ट्रेट परिसर स्थित जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में रिटायर्ड उच्च श्रेणी शिक्षक से रिश्वत (bribe) लेते हुए हायर सेकेंडरी स्कूल चांगोटोला के सहायक ग्रेड-2 लक्ष्मी उईके को लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरवड़े की टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

बता दें कि बाबू लक्ष्मी उइके ने, रिटायर्ड उच्च श्रेणी शिक्षक लखनलाल लांजेवार को 20 हजार रूपये की रिश्वत की रकम लेकर जिला शिक्षा कार्यालय बुलाया है, जहां रिटायर्ड शिक्षक लखनलाल लांजेवार के पहुंचते ही उइके बाबू ने उसे गाड़ी के पिछली सीट के बैग में डालने की बात कही। जैसे ही रिटायर्ड शिक्षक लखनलाल लांजेवार ने गाड़ी की पिछली सीट के बैग में 500-500 सौ के चालीस नोट रखे, लोकायुक्त पुलिस ने दबिश देकर रूपयों की बरामदगी के साथ ही रिश्वतखोर बाबू लक्ष्मी उइके को रंगेहाथ गिरफ्तार किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”