भाई ने भांजे के साथ मिलकर की बड़े भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट, सुनील कोरे। छोटे भाई द्वारा अपने भांजे के साथ मिलकर बड़े भाई की गला घोंटकर हत्या किये जाने के अंधे हत्याकांड मामले का बहेला पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक के आरोपी छोटे भाई और भांजे को गिरफ्तार किया है।

20 अक्टूबर को बहेला थाना क्षेत्र में हुए अंधे हत्याकांड का खुलासा करते हुए बहेला पुलिस ने बताया कि बहेला नहर पुलिया के पास में मृतक किशोर डहारे का शव मिला था। जिसके गले पर लिगेचर मार्क मिले थे, जिसकी मौत पर शंका होने पर एफएसएल टीम के साथ बारीकी से जांच की गई। मर्ग जांच पर धारा 302 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश की तलाश कर रही थी। इसी दौरान मुखविर की सूचना के आधार पर पता चला कि आखिरी बार मृतक अपने भाई और भांजे के साथ मोटर सायकिल में देखा गया था। जिसके बाद संदेह के आधार पर मृतक किशोर के छोटे भाई बाघाटोला निवासी 35 वर्षीय खुमेर और भांजे 22 वर्षीय देवेन्द्र से पूछताछ की गई, जिसके बाद उन्होंने जुर्म स्वीकार कर लिया।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।