इस मंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र में खोला सौगातों का पिटारा, क्षेत्र वासियों को वैक्सीनेशन के लिए भी किया प्रेरित

भिण्ड, गणेश भारद्वाज। भिण्ड (Bhind) कोरोना (corona) के इस भयंकर संक्रमण से स्वयं एवं अपने परिवार की रक्षा हेतु सभी व्यक्ति कोविड वैक्सीन टीकाकरण अनिवार्य रूप से करवायें। कोरोना संक्रमण से बचाव का सबसे महत्वपूर्ण साधन टीकाकरण है। यह बात प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया (Dr Arvind Singh Bhadauria) ने अपने विधानसभा क्षेत्र में 3 करोड़ से अधिक विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए कही।

यह भी पढ़ें…जेल में अवैध वसूली और कैदियों के साथ मारपीट का मामला सुर्खियों में छाया, मानवाधिकार, डीजीपी और कलेक्टर से की शिकायत

सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन विभाग मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने ग्राम रजपुरा अटेर में 39.75 लाख की लागत से निर्मित पंचायत भवन, सामुदायिक भवन एवं तालाब का लोकार्पण किया। इसके साथ उन्होंने 1 करोड़ 13 लाख की लागत से लोकनिर्माण विभाग द्वारा निर्मित रजपुरा से बैंदीपुरा सड़क का भी लोकार्पण किया। सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन विभाग मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने ग्राम रजपुरा अटेर में पौधारोपण भी किया। सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन विभाग मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने ग्राम जंजारीपुरा में 11 लाख की लागत से निर्मित सीसी रोड एवं नाला निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन विभाग मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने ग्राम पाली अटेर में 81 लाख की लागत से निर्मित गौशाला, माध्यमिक स्कूल भवन, एक सुदूर सड़क, एक सीसी रोड एवं दो विद्यालयों में किचनशेड सहित स्टोर रूम का लोकार्पण किया। सहकारिता एवं लोकसेवा प्रवंधन विभाग मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने ग्राम पावई अटेर में 25.08 लाख की लागत से निर्मित पंचायत भवन,सामुदायिक शौचालय,एवं आंगनवाड़ी भवन का लोकार्पण किया। सहकारिता एवं लोकसेवा प्रवंधन विभाग मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने ग्राम पीथनपुरा अटेर में 9.15 लाख की लागत से निर्मित मंगल भवन,सामुदायिक स्वच्छता परिसर एवं एक सीसी सड़क का लोकार्पण किया।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur