उज्जैन महाकाल मंदिर में युवती के डांस के बाद गृह मंत्री का एक्शन, FIR के साथ चेतावनी

mp narottam mishra

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदिरों में डांस और वीडियो के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। छतरपुर (Chhatarpur ) के बाद अब उज्जैन के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में युवती द्वारा डांस किए जाने पर बवाल खड़ा होने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा एक्शन लिया है। गृह मंत्री ने युवती पर एफआईआर के निर्देश दिए है। इधर युवती ने वीडियो के वायरल (Video Viral) और पंडितों द्वारा विरोध किए जाने पर माफी मांगी है।

MP Government Job Alert : 10वीं पास के लिए यहां निकली है भर्ती, जल्द करें एप्लाई

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने आज मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि यह बहुत गंभीर विषय है। सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है। मैं इसे आपत्तिजनक मानता हूं, यह तीसरी और चौथी बार है। मैं चेतावनी देता हूं कि अब कोई इस तरह की शिकायत आई है, तो सरकार एक्शन लेगी, लापरवाही बिलकुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अब भावनाओं के साथ खिलवाड़ा नहीं होगा।मैंने एसपी उज्जैन (Ujjain SP) को सख्त निर्देश दिए है कि केस रजिस्टर्ड कर एक्शन लिया जाए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)