Bhopal News: बैरागढ़ में गंजा गैंग का आतंक, राह चलते लोगों के साथ करते हैं अड़ीबाजी, FIR दर्ज

jabalpur

Bhopal News : राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ में गंजा गैंग का आतंक मचा हुआ है। यह गैंग राह चलते लोगों से जबरदस्ती विवाद करते हैं। केवल इतना ही नहीं, विवाद से मन ना भरने पर मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। पिछले दिनों इसी गैंग के सदस्यों ने ओल्ड डेरी फार्म पर ऐसी ही एक घटना को अंजाम दिया। जिसमें छुरीबाजी भी की गई। वहीं, तीन से चार दिन पहले सीआरपी क्षेत्र में कुछ युवकों ने किशोर साधवानी नामक युवक को रोका और नशे की हालात में पैसे की मांग की। झूमाझटकी के बाद वो चले गए थे लेकिन दूसरे दिन सुबह आकर साधवानी के वाहन के साथ तोड़फोड़ की गई।

Bhopal News: बैरागढ़ में गंजा गैंग का आतंक, राह चलते लोगों के साथ करते हैं अड़ीबाजी, FIR दर्ज

FIR दर्ज

बता दें कि ओल्ड डेरी फार्म में गुड्डू नाम के युवक के साथ विवाद किया गया। यहां खड़े धर्मेन्द्र मेवाड़ा के पैर गाड़ी चढ़ा दी थी। जब देखकर गाड़ी चलाने को कहा विवाद किया। युवकों ने पत्थरबाजी की और छुरी मारी। जिसका पहला मामला मंगलवार को थाने पहुंचा। वहीं, एफआईआर दर्ज कराने वाले धर्मेन्द्र मेवाड़ा ने बताया कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी आधा घंटे बाद पुलिस पहुंची वो भी तब जब विधायक को फोन किया। इस दौरान बदमाशों ने न केवल पत्थरबाजी की बल्कि चार पहिया वाहन को भी नुकसान पहुंचाया।

गैंग के ज्यादातर सदस्य गंजे

दरअसल, संतनगर के चौराहों और सड़कों पर बेवजह विवाद पैदा कर अड़ीबाजी करने वाली गंजा गैंग सक्रिय है। गैंग के लोग किसी को भी रोककर अड़ीबाजी करते हैं। महिलाओं पर भी फब्तियां कसते हैं। बता दें कि एक सप्ताह में दो घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। उपनगर में बाहरी और कुछ स्थानीय अपराधी किस्म के युवाओं ने गंजा गैंग बनाई है जो चौराहों और रात के समय रास्तों पर नजर आते हैं जो कि आते-जाते लोगों से विवाद कर उन्हें परेशान करते हैं। गैंग के ज्यादातर सदस्य गंजे हैं। यह अपराधिक किस्म की गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं।

एसीपी ने दी ये जानकारी

संतनगर शांत शहर हैए अपराधी तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा। जल्द ही अड़ीबाजी करने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा- एम एस मुजालके, एसीपी जोन 4

होटल संचालक ने दी ये जानकारी

ओल्ड डेरी फार्म पर मेरा होटल है और हर रोज की तरह में अपना होटल बंद कर रहा था। तभी मेरी होटल के पास कुछ लोग आए और धर्मेन्द्र के पैर पर गाड़ी चढ़ाकर विवाद करने लगे। इस गैंग में गंजे लोग थे, उन्होंने पूरी कालोनी में पथर चलाए और मैं जब बीच-बचाव करने गया तो छुरी भी थी, जो मुझे लगी है- गुडडु मेहरा, होटल संचालक

भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News