बैरागढ़ पुलिस ने महिला से लूट के मामले में किया खुलासा, ज्वेलर्स के पास गिरवी रखे थे कंगन

बैरागढ़ पुलिस ने कंगन लूट की झूठी शिकायत लिखवाने वाली महिला के खिलाफ कार्रवाई की है। पढ़ें विस्तार से पूरी खबर...

Bhopal News : राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ में गिदवानी पार्क के पास एक महिला के कंगन लूटने की घटना सामने आई थी। इस घटना को पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है, जिससे सभी लोग हैरान हो गए है। बता दें कि रिपोर्ट के आधार पर स्टाफ सर्तक हुआ और आसपास के CCTV फुटेज कंगाले गए और 24 घंटे बाद खुलासा कर दिया। पुलिस के अधिकारों ने बताया कि लूट संत नगर में नहीं हुई थी।

थाना प्रभारी ने दी ये जानकारी

महिला ने सोने के कंगन को कुछ दिन पहले ही एक सर्राफा व्यापारी के पास गिरवी रख दिया था और इसकी जानकारी अपने घर पर नहीं दी थी। बता दें कि दीप्ति सभनानी ने लगभग डेढ़ लाख रुपए के कंगन को 53,000 में एक ज्वेलर्स के यहां रखे थे। घर वालों द्वारा बार-बार कंगन के बारे में पूछताछ करने पर महिला ने बैरागढ़ थाने में कंगन लूट की झूठी शिकायत लिखवाई। मामले में महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी- कवंलजीत सिंह रंधावा, थाना प्रभारी

रवि कुमार, भोपाल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News