भोपाल: महिला के चेहरे पर मनचलों के ब्लेड मारने की घटना पर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को किया सीएम हाउस तलब

घायल महिला को देखने उसके घर सीएम खुद जा रहे है। वही पुलिस ने घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है,पुलिस ने पाँच टीमें गठित की थी, सीसीटीवी फुटेज और सायबर टीम की मदद से आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। महिला अपराध को लेकर बेहद गंभीर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को राजधानी भोपाल में महिला के साथ हुई घटना पर अधिकारियों को सीएम हाउस तलब किया है। दरअसल शनिवार को भोपाल में बदमाशों ने छेड़खानी का विरोध करने पर ब्लेड मारकर एक महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस घटना पर मुख्यमंत्री चौहान ने चिंता और दुख व्यक्त किया। सीएम शिवराज ने कमिश्नर भोपाल  गुलशन बामरा, पुलिस आयुक्त भोपाल मकरंद देउसकर को मुख्यमंत्री निवास बुलाया। इस दौरान प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी और ओएसडी योगेश चौधरी भी सीएम हाउस में मौजूद रहे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज इस मामलें में बेहद नाराज है और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश तो दिए है साथ ही इस घटना को लेकर अधिकारियों पर भी नाराजगी जताई है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी बादशाह बेग निवासी रोशनपुरा झुग्गी और उसके साथी अजय उर्फ बिट्टी और निखिल को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…. कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने किया इस भत्ते में संशोधन, सैलरी में मिलेगा बड़ा लाभ

यह थी घटना 

यह घटना 9 जून 2022 की रात टीटी नगर इलाके में घटित हुई। जानकारी के मुताबिक जब महिला अपने पति के साथ बाइक पर जा रही थी तभी मनचलों ने उसके चेहरे पर ब्लेड से जानलेवा वार किया। महिला का कहना है उन्हें ऐसा कदम उसके द्वारा भद्दे कमेन्ट का विरोध करने के बाद उठाया है। महिला को गंभीर चोट भी आई है और उसके चेहरे से गर्दन तक 118 टांके पड़े हैं। महिला का नाम सीमा सोलंकी बताया जा रहा है। महिला के अनुसार  गुरुवार की रात शिवाजी नगर की निवासी सीमा सोलंकी अपने पति सुनील सोलंकी के साथ शॉपिंग करने मालवीय नगर के इलाके में गई थी। करीब 8 बजे उनका अज्ञात युवकों से विवाद हुआ, जो ऑटो में सवार थे। सीमा के पति होटल के अंदर पानी लेने गए थे और वह बाहर खड़ी थी। इस दौरान युवक भद्दे कमेन्ट करने साथ सीटियाँ भी मार रहे थे। छेड़खानी का विरोध करते हुए उन्होंने एक युवक को गुस्से में थप्पड़ भी मार दिया। भीड़ लगने के कारण उस समय तीनों युवक भाग गए, लेकिन जब सीमा अपने पति के साथ बाइक पर रवाना हुई तो बदमाशों ने उनका पीछा किया और उनके चेहरे पर ब्लेड से वार किया। बुरी तरह गंभीर होने के बाद सीमा अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टर ने उन्हें 118 टांके लगाए। अस्पताल से डिस्चार्ज होकर वो शुक्रवार को पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई।