बच्चों के साथ बच्चे बन गए सीएम शिवराज, सुनी कविताएं, लगाए ठहाके

Atul Saxena
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) अपनी सादगी के चलते अन्य राजनेताओं में अलग पहचान रखते हैं। बच्चों के मामा खुद को कहलवाने में उन्हें बहुत सुकून मिलता है। वे बच्चों के साथ घुल मिलकर आनंद का अनुभव भी करते हैं।  इसका ताजा उदाहरण है आज भोपाल में उनका आंगनवाड़ी भ्रमण। जहाँ वे गए तो थे मुख्यमंत्री बनकर, लेकिन बच्चों के बीच खुद भी बच्चे बन  गए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज गुरुवार को भोपाल में सुनहरी बाग स्थित आंगनवाड़ी का भ्रमण किया। मुख्यमंत्री ने अडॉप्ट एन आंगनवाड़ी में इस आंगनवाड़ी को गोद लेकर इसमें कलर करवाया और अन्य आवश्यक व्यवस्थाएँ व्यक्तिगत रूप से करवाई हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....