बोले सीएम यादव, प्रदेश के भाल पर विकास की नई इबारत लिखेंगे, मोदी के तीसरे कार्यकाल को लेकर कही यह बात

प्रदेश के सीएम ने सदन को संबोधित किया जहाँ उन्होंने अपने भाषण में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि अटक से कटक तक पीएम मोदी का कोई पर्याय नहीं है

Amit Sengar
Published on -
mohan yadav

MP News : मध्य प्रदेश राज्यपाल के कृतज्ञापन पर सीएम मोहन यादव ने आज सदन को संबोधित किया। अपने संबोधन में सीएम यादव ने केवल भारत और प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा लिखी गई विकास की नई इबारतों को लेकर चर्चा की बल्कि आगामी लोक सभा चुनाव में प्रदेश की 29 में से 29 सीटें जीतना का भी दंभ भरा। अपने अभिभाषण में उन्होंने प्रदेश वासियों को हर क्षेत्र में विकास करने का भरोसा भी दिलाया।

पीएम मोदी का कोई पर्याय नहीं

सोमवार को प्रदेश के सीएम ने सदन को संबोधित किया जहाँ उन्होंने अपने भाषण में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि अटक से कटक तक पीएम मोदी का कोई पर्याय नहीं है उनके जैसा कोई व्यक्ति नहीं है। ‘आतंकवाद और आर्थिक मंदी से चीन जैसे देश भी जूझ रहे हैं। लेकिन भारत में पीएम मोदी के कारण औद्योगिक क्रांति हुई है। भारत दुनिया का मित्र है। भारत ने 10 साल में सोने की चिड़िया बनने की ओर कदम बढ़ाए है। वहीं आजादी के अमृतकाल में विश्व गुरु बनने की और भारत अग्रसर है। प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रप्रथम की दृष्टि रखी है।

एनडीए 400 के पार और मध्य प्रदेश में 29 सीटें बीजेपी की

सीएम यादव ने आगे कहा, प्रदेश के भाल पर विकास की नई इबारत लिखेंगे साथ ही भरोसा दिलाया है कि हर क्षेत्र में विकास किया जाएगा। इन सब कामों को लेकर सरकार आगे बढ़ रही है ‘कांग्रेस के शासन में ना बिजली रही, ना सड़क रही। दो महीने की सरकार से ही सारी अपेक्षा कर रहे हैं। आप 15 महीने में क्या कर पाए। प्रदेश में विकास दर 16 प्रतिशत से अधिक है। सिंचाई की सुविधा मिली है। स्वच्छता के मामले में इंदौर नंबर वन पर है। खनिज ब्लॉक आवंटन में नीलामी के अंदर पहले नंबर पर है।’ मोहन यादव ने दावा किया कि एनडीए 400 के पार जाएगा। आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 29 में से 29 सीटें जीतना का भी दंभ भरा।

कांग्रेस ने महापुरुषों को लुटेरा बताया

संसदीय कार्य मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कांग्रेस ने गुरु गोविंद सिंह, शिवाजी व टंट्या भील को भी लुटेरा कहा था। इतिहास के पन्नों में जितना महापुरुषों का असम्मान कांग्रेस ने किया, कांग्रेस को शर्म आना चाहिए। वहीं विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस विधायकों ने आपत्ति जताई। कांग्रेस विधायकों ने विजयवर्गीय के बयान को सदन की कार्यवाही से विलोपित करने की मांग की। बीजेपी विधायकों ने कहा- एनसीईआरटी की किताबों में साफ तौर पर लुटेरा लिखा गया था। उसे मुरली मनोहर जोशी ने ठीक करने का काम किया था। बाद में कांग्रेस ने सदन से वॉकआउट कर दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News