Delta Plus Variants: तीसरी लहर को लेकर सामने आया सीएम शिवराज सिंह का बड़ा बयान

सीएम शिवराज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। तीसरी लहर (corona third wave) की आशंका और कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट (Delta Plus Variants) की टेंशन के बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि तीसरी लहर की तैयारी के रूप में हम सघन टेस्टिंग कर रहे हैं, इसके साथ संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए कान्टैक्ट ट्रेसिंग भी लगातार कर रहे हैं तथा कोविड अनुरूप व्यवहार का जनजागरण अभियान चला रहे हैं। अस्पतालों में बेड लगातार बढ़ा रहे हैं, बाकी संरचनाएं भी हम लगातार बढ़ा रहे हैं।

MP Weather Alert: मप्र के सभी संभागों में बारिश के आसार, जानें अपने जिले का हाल

दरअसल, आज सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मंडीदीप भोपाल जिला रायसेन में लूपिन कंपनी के 60 बेड के नवनिर्मित कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन करते हुए कहा कि आज हमने इस कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन तो किया है पर भोजपुर में विराजने वाले भगवान शिव शंकर से यही प्रार्थना है कि हमें इस सेंटर का इस्तेमाल ही न करना पड़े। सावधानी के तौर पर हमने ये व्यवस्था खड़ी की है, इसके लिए मैं लूपिन कंपनी (Lupine Company) को धन्यवाद देता हूँ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)