मंत्री जी का दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष, राम को काल्पनिक मानने की खानदान ने ली थी शपथ

भोपाल, हरप्रीत कौर रीन। मध्य प्रदेश के स्कूली शिक्षा राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष किया है। ट्वीट कर उन्होंने लिखा है कि जिन का खानदान सुप्रीम कोर्ट में शपथ लेकर भगवान राम को काल्पनिक मान चुका हो, वह कैसे रामधुन करेंगे!

मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार ने दिग्विजय सिंह को लेकर ट्वीट किया है। दरअसल बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के निवास पर जाकर 24 नवंबर को रामधुन करने की बात दिग्विजय सिंह कर चुके हैं। 2दो दिन पहले रामेश्वर शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे कजलीखेड़ा के लोगों से कह रहे थे कि कांग्रेस के लोग अगर आते हैं तो उनके घुटने तोड़ दो। इसके जवाब में दिग्विजय सिंह ने कहा था कि हम गांधीवादी लोग हैं। अहिंसा में विश्वास रखते हैं और हिंसा का जवाब अहिंसा से ही देंगे।

BJP ने राष्ट्रीय स्तर पर की नियुक्तियां, इन्हें दी बड़ी जिम्मेदारी

दिग्विजय सिंह ने यह भी घोषणा की थी कि वह विधायक रामेश्वर शर्मा के निवास पर 24 नवंबर को जाएंगे और एक घंटे तक रामधुन करके उन्हें सद्बुद्धि देने के लिए भगवान से प्रार्थना करेंगे। स्कूली शिक्षा राज्यमंत्री इंदर सिंह परमार ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा है “दिग्विजय सिंह जी रामधुन और आप! दिग्विजय सिंह जी, रामलला के मंदिर के निर्माण की शुभ घड़ी आने पर जिसका पेट दुखने लगा हो, जिसका खानदान सुप्रीम कोर्ट में शपथ लेकर हमारी आस्था के केंद्र भगवान राम को काल्पनिक मान चुका हूं वह व्यक्ति कौन सी रामधुन करेगा श्रीमान? हालांकि इंदर सिंह परमार के ट्वीट के बाद भी कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन यह मुद्दा अभी और राजनीतिक परवान चढ़ेगा, इस संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।