MP Election 2023 : कमलनाथ का बड़ा सवाल, शिवराज सिंह को BJP सीएम फेस घोषित क्यों नहीं करती, नाराज पार्टी कार्यकर्ताओं पर कही ये बात

MP Election 2023 : मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा से बड़ा सवाल करते हुए पूछा है कि आखिर पार्टी शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री फेस घोषित क्यों नहीं करती, पहली सूची जारी होने के बाद नाराज कार्यकर्ताओं और  नेताओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि सबसे चर्चा हो रही है, 4 हजार ने आवेदन दिया था अब सबको टिकट तो नहीं दे सकते ना, कमलनाथ ने इस बार के चुनाव को मप्र के भविष्य का चुनाव बताया है।

कांग्रेस की पहली सूची में 65 प्रत्याशी 50 साल से कम, 19 महिलाएं 

मप्र में विधानसभा चुनाव की रणभेरी के बीच नेताओं की जुबानी जंग जारी है, मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज मीडिया से बात की,  उन्होंने कहा कि हमने 144 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है जिसमें 65 उम्मीदवार 50 साल से कम उम्र से हैं और 19 महिलाएं है, सभी ने काम शुरू कर दिया है।  

4 हजार ने आवेदन दिया सबको टिकट नहीं दे सकते , नाराजों को मना लेंगे : कमलनाथ 

सूची के बाद सामने आ रही कार्यकर्ताओं और नेताओं की नाराजगी के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि 4 हजार कार्यकर्ताओं ने आवेदन दिया और सभी ने जीत के दावे किये लेकिन सभी को टिकट दो नहीं दे सकते, मेरी सभी से बात हो रही है, हमें एक टिकट के पीछे जातीय समीकरण सहित बहुत सी बातें देखनी पड़ती हैं।

ये प्रदेश के भविष्य का चुनाव है, पहले कभी नहीं देखे ऐसे हालात : कांग्रेस 

कमलनाथ ने कहा कि 2-3 दिन में बाकी सीटों की घोषणा भी कर दी जाएगी, उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव केवल किसी उम्मीदवार या पार्टी का चुनाव नहीं है ये चुनाव प्रदेश के भविष्य का चुनाव है, यह प्रदेश के भविष्य का चुनाव है,  45 साल के राजनीतिक जीवन में मैंने कभी ऐसे चुनाव का सामना नहीं किया।

शिवराज सरकार पर प्रदेश को चौपट कर देने के आरोप 

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने प्रदेश को चौपट बना दिया है, शिक्षा, स्वास्थ्य सभी क्षेत्र में प्रदेश चौपट है, भ्रष्टाचार में नंबर 1 है , यहाँ पैसे दो काम कराओ, सभी व्यक्ति भ्र्ष्टाचार के शिकार या गवाह हैं,  इसलिये भाजपा कितने भी प्रलोभन दे दे, शिवराज सिंह चौहान कितनी भी कलाकारी कर लें, कितना भी गुमराह कर लें लेकिन  आज का मतदाता बहुत समझदार वो किसी के झांसे में नहीं आने वाला है।

कमलनाथ का सवाल, BJP शिवराज सिंह को सीएम फेस क्यों नहीं बनाती ?

बुधनी में कलाकार वर्सेस कलाकार के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि मैं तो कहता हूँ इन दोनों की डिबेट करा देनी चाहिए, पता चल जाएगा कि कौन बड़ा कलाकार है, लेकिन मुझे लगता है कि एक्टिंग में शिवराज जी हमारे विक्रम मतसाल को हरा देंगे, कमलनाथ ने सवाल किया कि आखिर भाजपा शिवराज सिंह चौहान को सीएम फेस घोषित क्यों नहीं करती?क्या शर्मा रहे हैं या पछता रहे हैं ?


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News