MP News : कर्नाटक में धर्मांतरण कानून वापस लिए जाने पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा, बोले – राष्ट्र वादियों से नफरत करती है कांग्रेस

mp news

MP News : कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा लाए गए धर्मांतरण के कानून को रद्द करने की न सिर्फ पूरी योजना बना ली है बल्कि कर्नाटक कैबिनेट ने इस पर मुहर भी लगा दी है जिसको लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आप जिस जिहाद के खिलाफ लड़ते हैं यह उस जिहाद के पक्ष में खड़े हो गए हैं, क्योंकि कांग्रेस की मानसिकता है।

राष्ट्र वादियों से नफरत करती है कांग्रेस

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि देश में कांग्रेस नफरत बांटने का सामान बेच रही है। कांग्रेस जिहादियों के साथ है, धर्मांतरण करवाने वालों के पक्ष में है, और कांग्रेस राष्ट्र वादियों से नफरत करती है।

मध्य प्रदेश के वासियों से गृहमंत्री ने की प्रार्थना

आगे उन्होंने कहा कि परम पूज्य हेडगेवार जी का पाठ हटाया जा रहा है। मध्य प्रदेश वासियों को यह सोचना है कि कांग्रेस किस तरह से नफरत की ओर ले जा रही है। कांग्रेस कहती कुछ और है, करती कुछ और है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News