MP Nursing Students Protest : नियुक्ति न मिलने पर फूटा नर्सिंग छात्राओं का गुस्सा, सतपुड़ा भवन के सामने किया विरोध प्रदर्शन

मध्य प्रदेश में ऐसे कई पद खाली हैं। जहां पर नर्सिंग के पास आउट छात्र-छात्राओं को नियुक्ति दी जा सकती है। लेकिन सरकार इन पदों को भर नहीं रही है।

Amit Sengar
Published on -
nursing student

MP Nursing Students Protest : मध्य प्रदेश में मोहन सरकार से नाराज नर्सिंग छात्राओं का प्रदर्शन लगातार जारी है। उसी क्रम में मंगलवार को नर्सिंग छात्राओं ने सतपुड़ा भवन के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया और अपनी नियुक्ति की मांग की गई। प्रदर्शनकारी छात्राओं ने आरोप लगाया कि 18 महीने से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन आज दिनांक तक हमारी नियुक्ति नहीं की गई। अगर हमारी मांगे नहीं मानी गई तो हम धरना देंगे।

क्या है पूरा मामला

नर्सिंग कॉलेज के छात्र-छात्राएं आज सतपुड़ा भवन के सामने पहुंचे जहां पर उन्होंने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करते हुए अपनी नियुक्तियां की मांग की। अभ्यर्थियों का आरोप है कि वह अपनी मांगों को लेकर कई बार ज्ञापन दे चुके है। लेकिन अभी तक हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई। सरकार ने समय रहते मांग नहीं मानी तो हम सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन भी करेंगे।

आपको बता दें कि नेता रवि परमार का कहना है कि मध्य प्रदेश में ऐसे कई पद खाली हैं। जहां पर नर्सिंग के पास आउट छात्र-छात्राओं को नियुक्ति दी जा सकती है। लेकिन सरकार इन पदों को भर नहीं रही है, इसी को लेकर आज सतपुड़ा भवन के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया और अपनी नियुक्ति की मांग की गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News