MP School : प्राथमिक शिक्षकों के लिए अच्छी खबर, तिथि बढ़ी, अब 26 जुलाई तक कर सकेंगे विकल्प चयन

MP School News : राज्य शासन ने प्राथमिक शिक्षकों के लिए स्कूल विकल्प चयन की तिथि को बाधा दिया है, अब टीचर्स दो दिन और यानि 26 जुलाई तक स्कूलों का विकल्प चयन कर सकेंगे, अभी तक आज यानी 24 जुलाई अंतिम तारीख थी, आज लोक शिक्षण संचालनालय ने इस आशय के आदेश जारी कर दिए हैं।

अभी 24 जुलाई थी विकल्प चयन की अंतिम तिथि 

प्राथमिक शिक्षक अभ्यर्थियों को आवंटित जिले में प्रदर्शित शालाओं के विकल्प के चयन के लिए समय सीमा में वृद्धि की गई है। संचालक लोक शिक्षण के के द्विवेदी ने बताया कि अब प्राथमिक शिक्षक अभ्यर्थी https://trc.mponline.gov.in/ पोर्टल पर 26 जुलाई तक शालाओं के विकल्प के चयन कर सकेंगें। पूर्व में यह तिथि 24 जुलाई निर्धारित थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....