नरोत्तम मिश्रा का वार- जब ‘सेनापति’ ही नहीं तो ‘सेना’ की चर्चा ही क्यों?

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस (Congress)  पर बड़ा हमला किया है।  मध्यप्रदेश कांग्रेस के हालातों की चर्चा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस को अच्छी तरह समझ चुकी है। उपचुनाव में कांग्रेस ‌हारने वाली है यह साफ दिखाई दे रहा है। वैसे भी जब ‘सेनापति’ ही नहीं है तो ‘सेना’ की चर्चा ही क्यों की जाए?  उन्होंने पंजाब में कांग्रेस के सियासी बवाल पर भी चुटकी ली।

मध्यप्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं प्रदेश के गृह मंत्री ने बुधवार को अपनी नियमित प्रेस ब्रीफिंग में पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का निर्माण गुटों के आधार पर हुआ है।  कांग्रेस के पास न तो नीति है,‌ न नीयत है और न नेता है।कांग्रेस कार्यकर्ताओं से नहीं गुटों से मिलकर बनी है।

ये भी पढ़ें – मोदी सरकार ने सरकारी स्कूलों के बच्चों के लिए शुरू की ये बड़ी योजना, मिलेगा लाभ

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस को अच्छी तरह समझ चुकी है। उपचुनाव में कांग्रेस ‌हारने वाली है यह साफ दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि वैसे भी जब ‘सेनापति’ ही नहीं है तो ‘सेना’ की चर्चा ही क्यों की जाए?

ये भी पढ़ें – Gwalior News : GST की बड़ी कार्रवाई, कारोबारी पर छापामार कार्रवाई

पंजाब कांग्रेस में मचे सियासी बवाल पर डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज कस्ते हुए कहा कि कॉमेडी नाइट से सिद्धू ने इस्तीफा क्या दिया पंजाब में आते ही राहुल कॉमेडी नाइट शुरू हो गई। उन्होंने कहा कि आज जगह-जगह से कांग्रेस टूट रही है और टूटी हुई कांग्रेस को जोड़ने के लिए टुकड़े-टुकड़े गैंग वालों को लाया जा रहा है।