वरिष्ठ पत्रकार तफज्जुल हुसैन एवं अकील आज़ाद को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

बुरहानपुर, शेख रईस। समाज का चौथा स्तम्भ पत्रकारिता कई बार समाज को दिशा दिखाता तो कई बार सरकार को आईना।  इसके लिए उसे बहुत बार गालियों का शिकार भी होना पड़ता है लेकिन पत्रकार अपने रास्ते से पीछे नहीं हटता  और उसकी यही जिद और कोशिश उसे सम्मान का हकदार भी बनाती है।

मध्यप्रदेश मीडिया संघ रविवार 12 दिसंबर को पत्रकारों की कोशिश और समर्पण को सम्मान देने के लिए माखनलाल चतुर्वेदी और पंडित भगवंतराव मंडलोई की कर्म भूमि खंडवा में पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन किया। जिसमें पत्रकारों को उनके किये कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें – राहुल गांधी की अपील पर भड़के ओवैसी, बोले- भारत केवल हिंदुओं का नहीं है

पूर्व मुख्यमंत्री पंडित भगवंतराव मंडलोई की स्मृति में मध्यप्रदेश मीडिया संघ भोपाल द्वारा खण्डवा में पत्रकार समागम का आयोजन  किया गया।  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि खंडवा बुरहानपुर सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल थे। कार्यक्रम में बुरहानपुर जिले के वरिष्ठ पत्रकार तफज्जुल हुसैन मुलायमवाला एवं अकील आज़ाद को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाज़ा गया।

ये भी पढ़ें – SAHARA से भुगतान के लिए अब प्रधानमंत्री से जन की बात करेंगे यह कांग्रेस नेता

निमाड़ अंचल में पहली बार आयोजित किया गया जिसमें प्रदेश भर के करीब 20 जिलों के पत्रकारों को सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह में खंडवा विधायक देवेन्द्र वर्मा, वरिष्ठ पत्रकार भूपेंद्र सेंगर, मध्यप्रदेश मीडिया संघ के प्रदेश अध्यक्ष जयवंत ठाकरे, मध्यप्रदेश मीडिया संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष रिज़वान अंसारी , खण्डवा जिला अध्यक्ष श्याम शुक्ल, सहित वरिष्ठ पत्रकार शामिल हुए  थे।

वरिष्ठ पत्रकार तफज्जुल हुसैन एवं अकील आज़ाद को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड