बोले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले “लोकसभा में शिवराज का आना पक्का, दुश्मनों को लगेगा धक्का”

Ramdas Athawale On Shivraj: केंद्रीय मंत्री रामदास उठावले ने शिवराज सिंह चौहान को लेकर कहा कि लोकसभा चुनाव में शिवराज का आना पक्का है। उन्होंने शिवराज के केंद्रीय मंत्री बनने पर भी विश्वास जताया है। यह बातें उन्होंने भोपाल भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कही।

shivraj

Ramdas Athawale On Shivraj: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भोपाल में पत्रकार वार्ता के दौरान एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के लोकसभा चुनाव लड़ने पर मुहर लगाते हुए कहा की शिवराज लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने शिवराज के केंद्रीय मंत्री बनने पर भी विश्वास जताया है।

पीएम मोदी बनाएंगे शिवराज को कैबिनेट मंत्री

दरअसल, अठावले से भोपाल भाजपा मीडिया सेंटर में जब पत्रकारों द्वारा शिवराज सिंह चौहान के बारे में सवाल किया गया तब उनका जवाब बेहद ही चौंकाने वाला आया। अठावले ने पत्रकारों को बताया कि शिवराज सिंह चौहान दिल्ली आएंगे, वह लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे और उनको कैबिनेट मंत्री बनाकर पीएम मोदी उनका आदर करेंगे।इतना ही नहीं अपने लहजे में अठावले ने यह भी कहा की शिवराज सिंह चौहान का लोकसभा में आना पक्का है , इससे  उनके दुश्मनों को लगेगा धक्का।

इस वक्त ये बयान बेहद खास

अठावले का शिवराज पर दिया गया यह बयान निश्चित तौर पर इसलिए बेहद विशेष है क्योंकि इस वक्त शिवराज के राजनीतिक भविष्य को लेकर देश और प्रदेश भर में अलग-अलग तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। कुछ लोग शिवराज के राजनीतिक भविष्य को खत्म होता हुआ देख रहे हैं तो कुछ लोग शिवराज की नई पारी की बात कर रहे हैं।

शिवराज ने अच्छा काम किया

शिवराज की तारीफ करते हुए केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावाले ने कहा कि शिवराज शिवराज सिंह ने अच्छा काम किया और इसीलिए उन्हें तीन बार मुख्यमंत्री बनाया गया। इतना ही नहीं मध्य प्रदेश में भाजपा द्वारा जीती गई 163 सीटों में पीएम मोदी के बड़े योगदान के अलावा सिंह चौहान ने भी बड़ी मेहनत की है।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News